अं’तिम संस्कार में मीडिया पर भ’ड़की विकास की पत्नी, कहा- एक एक को देख लूंगी..

Vikas dubey wife blames Media

विकास के एन्का’उंटर के बाद आज ही उसका अं’तिम सं’स्कार (Vikas dubey funeral) किया गया. कानपुर के भैरवघा’ट में उसको मु’खाग्नि दी गई. वहीं इस दौरान उसके परिवार वाले मौजूद रहे. जब मीडिया के साथी करीब गए तो विकास की पत्नी(Vikas dubey Wife warns Media) उन लोगों पर भ’ड़क गई.

उसने जोर जोर से चि’ल्लाया और मीडिया को घ’टना के लिए दो’षी बताया। यही नहीं बताया जा रहा है कि उसने ध’मकी भी दी है और कहा कि, अब वह ब’दला लेगी।

विकास की पत्नी ने दी ध’मकी- मैं लूंगी एक एक का हिसाब

कु’ख्यात अप’राधी विकास दुबे को आज यूपी पुलिस ने एन्का’उंटर में ढे’र कर दिया। इसके बाद आज देर शाम उसका भैरवघा’ट में अं’तिम संस्का’र (Vikas dubey Funeral) किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरना विकास की पत्नी (Vikas dubey wife) काफी आ’ग बबू’ला नजर आई और उसने मीडिया पर ही गु’स्सा जाहिर किया और उनपर आरो’प लगाया कि, उन लोगों ने इस घ’टना को अं’जाम दिलवाया। यही नहीं बताया जा रहा है कि, उसने इस दौरान गु’स्सा जाहिर करते हुए मीडिया कर्मियों को गा’ली भी दी.

साथ खुली ध’मकी दी कि, अब वह लेगी अपने पति की मौ’त का बद’ला. बताया जा रहा है कि, उसने कहा की, अब वह बं’दूक उठाएगी। वहीं अब विकास की पत्नी (Vikas dubey wife) का यह बयान सुनकर हर कोई हैरान है.

Related Posts