ऋतिक और सैफ की फिल्म का जादू तो चला..लेकिन उतना शानदार नहीं रहा, जाने पहले दिन की कमाई

Hrithik or Saif Movie Box Office

3 साल बाद बड़े परदे पर लौटे सुपरहीरो ऋतिक रोशन इस बार अलग अंदाज में नजर आये. उनकी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार था और अब यह क्रेज देखने को मिल रहा है. पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी फिल्म विक्रम वेधा से रितिक और सैफ की जोड़ी ने ध’मा’ल म’चा दिया है. जिस तरह से ट्रेलर रिलीज के बाद से फैन्स का क्रेज देखने को मिल रहा था वह जारी है.

हालांकि इसी दिन साउथ की PS 1 भी रिलीज हुई है जिसके कारण कमाई पर असर देखने को मिला. जी हां 30 सितंबर शुक्रवार को सिनेमा घरों में एक तरफ ऋतिक और सैफ की फिल्म आई.

Vikram vedha vs PS 1 Box Office

तो उधर दिग्गज निर्देशक मनी रत्नम की फिल्म PS 1 भी रिलीज हुई. ऐसे में अब दर्शकों के पास 2 फिल्में थीं, जिसमे से ज्यादातर लोगों ने ऋतिक की फिल्म चुनी. लेकिन दूसरी फिल्म की वजह से उतनी शानदार ओपनिंग नहीं मिली.

खबरों की माने तो, Vikram Vedha 170 करोड़ के बजट में बनी है. रिलीज से पहले फिल्म का उतना शानदार प्रमोशन नहीं किया गया, जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है. जी हां पहले दिन का कलेक्शन ज्यादा अच्छा नहीं माना जा रहा है. लेकिन हर कोई फिल्म की तारीफ़ कर रहा है,

Vikram vedha Directors

सैफ और ऋतिक की इस फिल्म को करीब 4010 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. लेकिन इसके बावजूद पुष्कर और गायत्री निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई. हालांकि अब तक रिलीज हुई फिल्मों के हिसाब से यह अच्छा है, लेकिन ऋतिक के स्टारडम को देखते हुए कम माना जा रहा है.

आपको बता दें कि, यह फिल्म साल 2017 में साउथ में बनी इसी नाम की फिल्म का हिंदी वर्जन है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के निर्देशक भी वहीं हैं. 2 फिल्मों के एक साथ आने से कलेक्शन कम नजर आ रहे हैं, लेकिन आगे शनिवार और रविवार को यह बढ़ेगा.

क्योंकि फिल्म को हर कोई पसंद कर रहा है और लोग इसको अब तक का सबसे अच्छा रीमेक बता रहे हैं.बात करें कलेक्शन की तो पहले दिन इस फिल्म ने करीब 11 करोड़ रुपये कमाई की है. यह वैसे तो अच्छा है, लेकिन जो अनुमान लगाया जा रहा था उसके लि’हा’ज से यह काफी कम नजर आ रहा है. कम हुए कलेक्शन की एक बड़ी वजह बॉक्स ऑफिस पर इसी दिन रिलीज हुई फिल्म ‘PS 1’ को भी माना जा रहा है.

जाहिर है यह फिल्म भी काफी अच्छी बताई जा रही है और बड़े बजट में बनी है. जाहिर है इस फिल्म में ऋतिक पहली बा’र विलेन बनकर दर्शकों के सामने आये हैं. हालांकि इसमें भी वह बेहद दमदार नजर आये जो कि दर्शकों को काफी अधिक पसंद आ रहा है. उधर सैफ का पुलिस अफसर वाला रोल तो काफी प्रभावी है. ऐसे में दोनों हीरो ने मिलकर शानदार परफॉर्म किया है. अब इसको देखते हुए यह माना जा रहा है कि फिल्म आने वाले समय में काफी शानदार करेगी और कलेक्शन भी बढ़ता जायेगा.