शाहरुख़ के समर्थन में बॉलीवुड, सिंगर बोले- अडानी पोर्ट पर पकड़े गए ड्र’ग्स से ध्यान हटाने की चाल है

शाहरुख़ के समर्थन में उतरा पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के जेल जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वकीलों की पूरी फ़ौज कड़ी करने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी. उन्हें मुंबई के सबसे बड़े जेल में रखा गया है. इधर आर्यन के जेल जाने के बाद से लोग लगातार शाहरुख़ खान को भी टारगेट कर रहे हैं. इस बीच अब शाहरुख़ को करोड़ों रुपये का झट’का भी लगता नजर आ रहा है. तो दूसरी तरफ अब पूरा बॉलीवुड एक एक करके शाहरुख़ के समर्थन में खड़ा नजर आ रहा है. कई बड़े स्टार्स से लेकर सिंगर और फिल्म मेकर्स शाहरुख़ का समर्थन कर रहे हैं और इस दुःख की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं.

इस बीच अब एक सिंगर ने बहुत बड़ी बात कह दी जो अब काफी चर्चा में बना हुआ है. दअरसल सिंगर और कंपजोर विशाल डडलानी ने इस मामले के पीछे एक सा’जिश को वजह बताया है, उन्होंने कहा कि, शाहरुख़ और उनके बेटे को टारगेट किया गया है. यह सब दो बड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए है.

विशाल डडलानी बोले- शाहरुख़ को निशाना बनाया गया
IC: Google

जाहिर है आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया है. इधर अब बेटे के जेल जाने से मानों शाहरुख़ के परिवार पर परेशानी का अंबार सा टूट पड़ा हो. आर्यन के जेल जाने के बाद से शाहरुख़ फिल्मों की शूटिंग में भी नहीं जा पा रहे हैं और इससे उनके करियर पर भी असर पड़ने के संकेत मिलते नजर आ रहे हैं.

हालांकि अब शाहरुख़ और आर्यन के समर्थन में बॉलीवुड के कई बड़े लोग बोल रहे हैं. इससे भले ही आर्यन की जमानत में मदद न मिल पाए, लेकिन शाहरुख़ को एक मोरल सपोर्ट जरूर मिलेगा जिससे उनका मानसिक दुःख तो थोड़ा कम होगा. अब एक फिल्ममेकर धूपाश्विनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, अपने ट्वीट में धूपाश्विनी ने सवाल पूछा, ‘पिछले 30 सालों में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके कितने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर आज उनके लिए खड़े हैं?’ इस ट्वीट के जवाब में विशाल ने शाहरुख का समर्थन करते हुए अपनी बात कही.

विशाल ने अपने ट्वीट में लिखा,अगर म्यूजिक कंपोजर्स की गिनती हो रही है तो मैं हूं. अडानी बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम तालि’बानी ड्र’ग की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की ह’त्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है.‘ सिंगर का यह ट्वीट अब काफी जबरदस्त चर्चा में आ गया है और लोग भी इस बात का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि उधर महाराष्ट्र सरकार के गठबंधन वाली एनसीपी पार्टी के एक नेता ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने हैरान करने वाले खुलासे किये हैं जिससे अब इस मामले को लोग राजनीति से भी जोड़कर देखने लगे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक बार बार फोटो और वीडियो शेयर कर यह आरोप लगा रहे हैं कि, आर्यन को पकड़ने वाले और उनको एनसीबी ऑफिस ले जाने वाला भाजपा का नेता है.

Nawab malik questions NCB action on Aryan

बीते दिनों नवाब मलिक ने बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़े सवाल उठाये और एनसीबी की इस कार्रवाई पर निशान खड़े कर दिए. हालांकि इन आरोपों के बाद एनसीबी की तरफ से प्रतिक्रिया भी आई और उन्होंने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया और आरोपों को निराधार बताया. एनसीबी की तरफ से यह तक कहा गया कि, वह कोर्ट में जाएं अगर उनको ऐसा लगता है तो, फिर हम वहां सारे सबूत पेश करेंगे.