Video: जब बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड पर निकला शाहरुख़ का गुस्सा, बोले- अगर उसको किस किया न तो होठ..

शाहरुख़ बोले- सुहाना को किस किया तो होठ काट दूंगा

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ पिछले काफी सालों से हि’ट फिल्म नहीं दे सकें हैं. वह अपने करियर के साथ ही अपने परिवार के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं और समय समय पर सभी से मिलते हैं और उनके लाइफ में क्या चल रहा है इसपर भी नजर रखते हैं. कुछ साल पहले एक बार शाहरुख़ (Shahrukh angry on Suhana) एक शो में बैठे थे. इस दौरान एंकर ने उनसे उनकी बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर एक सवाल कर लिया। इसपर वह काफी नाराज नजर आये और उन्होंने कहा कि, अगर कोई उनकी बेटी को किस करेगा तो उसकी खैर नहीं.

गौरतलब है कि, शाहरुख की बॉन्डिंग सबसे ज्यादा उनकी बेटी सुहाना के साथ देखी जाती है। वह एक तरफ जहां अपनी बेटी के लिए एक कूल फादर हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसके लिए एक ओवर प्रोटेक्टिव पिता भी हैं। सुहाना भी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह भले ही अभी इंडस्ट्री में न आई हों लेकिन अक्सर खबरों में बनी रहती हैं.

बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को जान गुस्सा हुए थे शाहरुख़
Image Credit: Google

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. उनके बिं’दास अंदाज और एट्रेक्टिव लुक्स काफी वायरल होते रहते हैं. तो वहीं पिता शाहरुख़ अक्सर बेटी सुहाना को एयरपोर्ट पर छोड़ने और लेने देखा गया है। वहीं एक बार शाहरुख खान करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन पांच में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सुहाना के ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कुछ बातें कही थी, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए थे।

दरअसल, करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ के सीजन 5 में शाहरुख़ खान के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहुंची थीं। इस दौरान हमेशा की तरह करण ने दोनों स्टार्स से प्रोफेशल सवालों के साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की थी। इस दौरान करण ने आलिया भट्ट से एक सवाल पूछा था कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड किस उम्र में बना था। इस पर आलिया ने बताया कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था।

सुहाना खान का बॉयफ्रेंड
Image Credit: Google

आलिया भट्ट का ये जवाब सुनकर करण ने तुरंत यही सवाल शाहरुख से पूछा, ‘आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मा’र डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?’ इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, ‘मैं उसके होंठ का’ट दूंगा।’ करण ने रिप्लाई किया, ‘मुझे ये बात पता थी।’ करण के इस सवाल पर शाहरुख ने कहा, ‘100 परसेंट।‘ इसके साथ ही करण ने किंग खान से ये भी कहा कि वो अपनी बेटी पर निगरानी रख रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.instagram.com/tv/CKGJhHEBwWB/?

बता दें कि, यह इंटरव्यू काफी पुराना है जोकि सोशल मीडिया पर फिर काफी वायरल हो रहा है. उस वक्त सुहाना 16 की थीं, लेकिन अब तो वह 21 साल की हो चुकी हैं. जाहिर है इस छोटी सी उम्र में ही सुहाना एक बड़े स्टार की लाइफ जी रही हैं. उनकी फैन फॉलोविंग और फैशन सेन्स अक्सर चर्चा में बना रहता है.