कौन है अंजलि अरोड़ा जिनके डांस मूव्स जीतते हैं लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर है करोड़ों फैन्स..

Anjali Arora Story

कच्चा बादाम सुनते ही आज कल लोगों को एक ही नामा याद आ जाता है.. जी हां वो कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार और अब एक्ट्रेस बन चुकी अंजलि अरोरा हैं. हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है. यह उनका पहला सोलो वीडियो है जो सारेगामा म्युजिक ने रिलीज किया है, लेकिन लोग उनको कच्चा बादाम गर्ल के रूप में ही जानते हैं.

साथ ही उनके बा’रे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं. ऐसे में आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर अंजलि इतनी फेमस कैसे हो गई और वह कितने साल की हैं. साथ ही डांस और म्यूजिक वीडियो से पहले वो क्या करती थीं.

Anjali Arora Life Story

दरअसल अंजलि का जन्म 12 मार्च 1999 को नई दिल्ली में हुआ था. वो यहीं प’ली बढ़ी हैं. 22 साल की अंजलि अब दिल्ली से मुंबई में शिफ्ट हो चुकी हैं. उनके आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं और इसको लेकर वह काफी उ’त्सु’क भी हैं.

इसी कड़ी में कुछ दिन पहले उनका पहला म्यूजिक वीडियो ‘सइयां दिल में आना रे’ रिलीज हुआ है. इससे पहले अंजलि कंगना के शो ‘लॉ’क’अप’ में नजर आई थीं जिसके बाद से उन्हें काफी ज्यादा नाम और पॉपुलेरिटी हासिल हूँ गई है.

Anjali arora reveal her Secret

हालांकि इसके पहले भी अंजलि सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस से ज्यादा पॉपुलर थीं. उनकी खूबसूरती लोगों का दिल जीतती है और डांस का तो क्या ही कहना है. सबसे पहले अंजलि तभी चर्चा में आई थीं जब उनका ‘कच्चा बादाम’ गाने पर वीडियो वायरल हुआ था.

इसके बाद तो लोग उनको इसी नाम से ही जानने लगे. वैसे अंजलि इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती हैं. अब उनके नए वीडियो और तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

kaccha badam girl Buy House in Mumbai

बात करें फॉलोवर्स की तो इंस्टाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसके साथ ही उनका यू-ट्यूब चैनल भी है जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर हैं. अंजलि डांस काफी शानदार करती हैं और उनके लुक्स का तो हर कोई दीवाना है ही.

वह शुरू से ही इंस्टाग्राम पर Video बनाती आई हैं और यहीं से उनकी पॉपुलेरिटी काफी बढ़ती है. ऐसा कहा जाता है कि, अंजलि का शुरू से ही एक्टिंग में काफी मन था जिसको वह इंस्टाग्राम के जरिये पूरा करती थीं. हाल ही में उनका एक सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

Anjali Arora Hot Looks

इसके अलावा अंजलि ने पंजाबी सिंगर काका, करण रंधावा, राहुल और सुचा यार जैसे सिंगर्स के साथ काम किया है. अंजलि ने तेरे ब’र’गी, पौने 12, ओ हमन’शीं, टेंपरेरी प्यार, आशिक पुराना, शायद फिर से, जैसे गानों में नजर आई हैं.

अब तक वह हिंदी और पंजाबी के 30 से ज्यादा म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि अंजलि म्यूजिक वीडियो की दुनिया में पहले से एक चर्चित नाम थीं, लेकिन अब लोग उनको एक एक्ट्रेस के तौर पर जानने लगे हैं.

Anjali Arora Family Photo
IC: Google

बात करें परिवार की तो अंजलि के माता पिता के अलावा एक छोटा भाई भी है. वह सभी दिल्ली में ही रहते हैं. लेकिन अब अंजलि मुंबई शिफ्ट हो गई हैं क्योंकि अब उनके सरे प्रोजेक्ट मुंबई में ही चल रहे हैं और आने वाले समय में और भी नई वेब शो में नजर आ सकती हैं. इस तरह से अंजलि का दिल्ली से मुंबई का सफर तय हुआ और देखना होगा कि वह आगे कितना सफल होती हैं.