शाहरुख़ और सलमान से तुलना किये जाने पर यश ने कह दी बड़ी बात, पढ़कर आप भी होंगे हैरान..

RRR के तूफान के बाद अब रॉकिंग स्टार यश सिनेमा घरों में ध’मा’ल मचाने आ रहे हैं. जी हां 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही KGF चैप्टर 2 को लेकर लोगों में काफी कर्जे है. ऐसा कहा जा रहा है कि अब यह फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है. उधर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त यश लगातार अलग-अलग शहर जा रहे हैं.

इसी बीच हाल ही में उनसे एक पत्रकार ने शाहरुख़ और सलमान को लेकर सवाल किया जिसपर उन्होंने बड़ी बात कह दी.

Rocking star Yash popular scene

गौरतलब है कि, KGF को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म से ही यश को देश भर में पहचान मिली और आज वह एक सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार हो रहे हैं.

अब KGF 2 को लेकर प्रमोशन जारी हैं. संजू बाबा, रवीना टंडन और यश अपने फिल्म मेकर्स के साथ कई शहरों में प्रमोशन और इंटरव्यूज कर रहे हैं फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है.

KGF वाले Yash के पिता हैं बस ड्राइवर

लेकिन अभी से इसका ब’ज काफी बना हुआ है और ऐसा लग रहा है कि अब यह एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

उधर फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है उससे मेकर्स और निर्माता काफी खुश हैं. उनका अनुमान है कि पहले दिन बड़ी कमाया के साथ शुरुआत हो सकती है.

यश ने सलमान और शाहरुख़ को बताया सिनेमा की शान

जाहिर है इस फिल्म ने यश की फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ा दी है. हिंदी बेल्ट में भी अब यश के लाखों फैन्स हो गए हैं जो उनकी एक झलक पाने को लेकर बेताब दीखते हैं. इस बीच एक कार्यक्रम के दौरान ने खुद की तुलना शाहरुख खान और सलमान खान से किए जाने को लेकर यश ने बड़ी बात कही.

दरअसल, साउथ स्टार यश के बढ़ते स्टारडम के बीच उनकी तुलना कुछ लोग शाहरुख खान और सलमान खान से भी करने लगे थे.

यश ने हाल ही में इस पर बात करते हुए कहा है कि वो अभी सिनेमा किड हैं और शाहरुख और सलमान की फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं.

यश ने आगे कहा कि यहां कुछ भी परमानेंट नहीं है और उनकी शाहरुख और सलमान से तुलना करना सही नहीं है. वह लोग सिनेमा की शान और जान हैं,

मैं तो उन सबके सामने अभी बच्चा हूं. इसलिए इस तरह से तुलना करना ठीक नहीं है. अब यश की यह बात लोगों के दिल को छू गई और उनकी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं.

यही नहीं यश ने शाहरुख और सलमान को अपनी इंस्पिरेशन बताया और कहा कि उनकी फ़िल्में देखकर मैं सीखा हूं और अभिनेता बनने का वहीं से आया ये इंडस्ट्री के पिलर भी हैं. बता दें कि यश की फिल्म केजीएफ 2 इसी महीने 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

Leave a Comment