तानाजी की सफलता के बाद अजय देवगन का खुलासा, कहा- देश के वीर योद्धाओं पर बनाएंगे सीरीज…

Ajay devgan on Tanhaji

वीर योद्धा तानाजी की पराक्रम को बड़े पर्दे पर देखकर हर कोई स्तब्ध है और फिल्म को दर्शकों का ख़ासा प्यार मिल रहा है. फिल्म में अजय देवगन द्वारा निभाए गए तानाजी के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है. तो वहीं सैफ और शरद केलकर के अभिनय ने भी हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है. इसी बीच अब तानाजी की अपार सफलता के बाद अजय देवगन (Ajay devgan On tanhaji) का एक बड़ा बयान आया है और उन्होंने ऐसी ही और फिल्मों को बनाने की बात कही है. आइये आपको बताते हैं कि, अजय ने आखिर क्या कहा है.

तानाजी तो शुरुआत थी, अब देश के वीर योद्धाओं पर कई फ़िल्में बनाएंगे

तानाजी की अपर सफलता से अजय देवगन के साथ ही फिल्म की पूरी टीम काफी खुश नजर आ रही है. ऐसे में अजय की 100वी फिल्म ने एक बार फिर कमाल दिखाया है जिसके बाद अब उन्होंने ख़ास बातचीत (Ajay devgan On Tanhaji) में एक बड़ा एलान किया है. जी हां न्यूज नेशन संग बातचीत में अजय देवगन ने कहा-तानाजी तो एक शुरुआत थी, अब हम देश के अन्य वीर योद्धाओं पर भी कई फ़िल्में बनाएंगे। अजय कहते हैं-तानाजी को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है और फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. हम यही देखना चाहते थे कि, इस फिल्म को आखिर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

ऐसे में फिल्म की सफलता से टीम काफी खुश है और हमने फैसला लिया है कि, आगे हम ऐसी ही कई वीर योद्धाओं पर फ़िल्में बनाएंगे। अजय आगे कहते हैं-तानाजी जैसे ही हमारे देश के अलग-अलग राज्यों में कई ऐसे योद्धा हैं जिन्होंने देश के लिया बलिदान दिया है. तो देश के लोगों को उनकी कहानी जाननी चाहिए।

हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए यह फिल्म

अजय देवगन ने फिल्म की सफलता और दर्शकों से मिल रहे प्यार को लेकर ख़ुशी जाहिर की. साथ ही उन्होंने कहा कि, यह फिल्म देश के हर नागरिक को देखनी चाहिए। वह कहते हैं कि, तानाजी के पराक्रम को फिल्म से पहले देश के कम ही लोग जानते थे, लेकिन अब फिल्म के जरिये लोगों ने उनके शौर्य और बलिदान को जाना है. ऐसे में हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए जिससे वह वीर योद्धा को समझ सकें।