बाला का बोलबाला जारी…,तीसरे दिन कलेक्शन में आई बड़ी उछाल

Bala leaked

आयुष्मान खुराना की फिल्म “बाला” (Bala) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने पहले दिन से ही शानदार ओपनिंग ली थी जिसके बाद वीकेंड पर धमाकेदार अंदाज में परफॉर्म किया और पहले वीकेंड में कलेक्शन 40 करोड़ के पार पहुंच गया है. ऐसे में आयुष्मान के स्टारडम ने यह साबित कर दिया है कि, न ही उनपर विवादों का कोई असर हुआ और न ही ऑनलाइन लीक होने से कलेक्शन पर फर्क हुआ.

 

तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में आई बड़ी उछाल

नॉन हॉलिडे रिलीज ‘बाला’ (Bala) का जलवा बरकरार है और विवादों से लड़ते हुए फिल्म ने मात्र दो दिन में ही अपना बजट निकालने के बाद अब कमाई 50 करोड़ के पास जा पहुंची है. जाहिर है इससे यह तो साबित हो गया कि, आयुष्मान के अभिनय को देखने दर्शक सिनेमा घरों में उमड़ कर आते हैं. फिल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15. 73 करोड़, और तीसरे दिन 18.07करोड़ का कलेक्शन किया है. पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन 43 करोड़ के करीब हो गया है. ऐसे में साफ है कि, शानदार ओपनिंग के साथ अब फिल्म आगे आने वाले समय में भी धमाकेदार कमाई करेगी.

आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

बाला की पहले दिन की 10.15 करोड़ की कमाई के साथ यह फिल्म आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई है. इससे पहले ड्रीम गर्ल ने 10. 05 और बधाई हो ने 7 करोड़ की ओपनिंग ली थी. लेकिव बाला से आयुष्मान ने अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है. हालाँकि पहले वीकेंड की अगर बात करें तो ‘बाला’ ड्रीम गर्ल से पीछे रह गई है।

Related Posts