ट्रेलर रिव्यू: सुपर हिट होगी चिंटू और उसकी वो की यह कहानी, वन लाइनर दर्शकों को देंगे हसी का डोज

pati patni or woh trailer review

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडेय की पहली बार जोड़ी एक साथ देखने को मिलने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था जो अब रिलीज हो गया है और यह बहुत ही मजेदार मालूम पड़ रहा है. एडल्ट कॉमेडी पंच के साथ ही पति-पत्नी के बीच जब तीसरी महिला आती है तो चिंटू का (chintu tyagi) दीवानापन साफ़ नजर आता है और अब उसे अच्छे दिनों का इंतजार है. फिल्म में वो हर वो मसाला है जो इसको सुपरहिट बनाने में पूरी तरह से कारगर साबित होगा.

 

फिल्म में गाने हैं सुपरहिट

ट्रेलर तो मासलेदार नजर आ ही रहा है लेकिन उसके साथ ही बैकग्रॉउंड में चल रही गाने भी सभी सुपर हिट नजर आ रहे हैं. टोनी कक्कर का “धीमे धीमे” तो मीका सिंह की आवाज में “अंखियों से गोली मारे”. जाहिर है यह गाना रवीना टंडन और गोविंदा की फिल्म का सुपर हिट सांग है. ऐसे में इस ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ़ कहा जा सकता है कि, कार्तिक आर्यन एक बार फिर दर्शकों को लोटपोट करने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं.

वन लाइनर हैं मजेदार

फिल्म में डायलॉग वाकई बेहद मजेदार हैं जो सिनेमा हॉल में बैठे दर्शकों को को गुदगुदाने पर मजबूर कर देंगे। फिल्म के शुरुआत में ही चिंटू अपनी पत्नी से सवाल करता है-आपकी हॉबीज क्या है, तो पत्नी का जवाब सुन पति के होश उड़ जाते हैं. वहीं अपारशक्ति खुराना भी जितने वन लाइनर बोलते हैं वह वाकई मजेदार हैं.

chintu tyagi

पत्नी से बोर होकर तपस्या को दिल दे बैठा चिंटू

बचपन से ही चिंटू त्यागी (chintu tyagi) उर्फ़ कार्तिक आर्यन को अपने मन की चीजें नहीं मिलती हैं जिससे वह परेशान रहता है. पिता जी कहने पर साइंस और फिर इंजीनिरिंग करनी पड़ी. इसके बाद उसकी शादी भी करा दी जाती है लेकिन वह अपने वैवाहिक जीवन में खुश नहीं है. इस बीच ट्रेलर में एक डायलॉग है” आराम हमारे जीवन में नहीं है या फिर अपने पिता के हाथों चूतिया बन गए” .

पोस्टर में दिखा था चिंटू का दीवानापन

आपको बता दें कि, इस ट्रेलर के रिलीज होने से पहले एक पोस्टर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर संग पिंजरे में कैद नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी नजर पिंजरे के बाहर खड़ी अनन्या पांडे पर टिकी हुई है. दरअसल फिल्म में भूमि कार्तिक की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं और अनन्या पांडे उनकी प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं. अनन्य पण्डे अपने किरदार में काफी असरदार नजर आ रही हैं और उनकी एक्टिंग दर्शकों को पसंद आएगी.

 

Related Posts