इस बड़े निर्देशक पर फिमेल आर्टिस्ट ने लगाया रे’प का आरोप, पुलिस के सामने कर लिया कबूल

साल 2018 की शुरुआत में MeToo ने बॉलीवुड में दस्तक दी और इसके बाद से कई बड़े लोगों के नाम इसमें सामने आये. बड़े चेहरों पर शोषण का आरोप लगने के बाद इंडस्ट्री में काफी हलचल देखने को मिली. तो वहीं अब यह पिछले कुछ समय से शांत हो गया था. लेकिन अब एक बार फिर जाने माने निर्देशक पर रेप का आरोप लगा है, यही नहीं पुलिस ने उनको हिरासत में भी ले लिया है.

जी हां कोलकाता के नामचीन फिल्ममेकर और रंगमंच कलाकार सुदीप्तो चटर्जी पर उनकी ही एक स्टूडेंट ने शोषण के आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि, इस मामले के सामने आने के बाद फिल्म मेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी निर्देशक ने भी अपना आरोप कबूल कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर ने लड़की का काफी पहले से शोषण कर रहा है जिसको लेकर लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती साझा की. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फिल्ममेकर को हिरासत में ले लिया।

Filmmaker arrested in Rape case

फिल्ममेकर की स्टूडेंट ने सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट लिखते हुए पूरा मामला साझा किया। इसमें बताया गया कि, वह काफी समय से शोषण का शिकार हो रही थी और फिल्ममेकर नाट्य सीन के दौरान असल में उसके साथ शोषण कर रहा था. वहीं इन सब आरोपों को निर्देशक सुदीप्तो ने खुद स्वीकार भी कर लिया गया है. अब वह पुलिस की हिरासत में हैं और उनसे मामले में पूछताछ की जा रही है.

Related Posts