इमरान हाश्मी की नई फिल्म आ रही है जिसका नाम है ‘हरामी’, पॉकेटमार की भूमिका में आएंगे नजर..

Emraan hashmi new Movie tittled 'haramai

सीरियल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता इमरान हाशमी पिछले कुछ समय से लीग से अलग हटकर फ़िल्में करते नजर आ रहे हैं. साल 2019 में फिल्म ‘बॉडी’ के साथ उनका सफर थमा था, वहीं अब 2020 की (Emran hashmi New Film) शुरुआत भी कई शानदार और अलग कहानी वाली फिल्मों से होने वाली है. इसमें ‘चेहरे’, मुंबई सागा जैसे कुछ फ़िल्में शामिल हैं जिसमे वह अमिताभ बच्चन और जॉन अब्राहम स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.

इसी बीच अब इमरान की एक और फिल्म की एनाउंसमेंट हो गई है जिसका टाइटल काफी चर्चा में है. जी हां इमरान की नई फिल्म का टाइटल है ‘हरामी’, जिसमे वह एक बेहद अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं.

हरामी फिल्म में पॉकेट मार की भूमिका में नजर आने वाले हैं इमरान

जी हां इमरान इस साल 2020 में रिलीज होने वाली फिल्मों में अब एक और नाम जुड़ गया है, जिसका टाइटल काफी चर्चा में बना हुआ है. जाहिर है इमराना की कुछ सालों पहले तक एक सीरियल किसर वाली इमेज बनी हुई थी जो अपनी हर फिल्म में अपनी को स्टार संग जबरदस्त किसिंग सीन देते थे.

लेकिन इमरान में अब बीते कुछ समय में अलग जॉनर की फ़िल्में करना शुरू किया है जो बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, लेकिन पसंद की जा रही हैं. अब इस कड़ी में एक नई फिल्म का भी एलान हो गया है जिसका नाम है ‘हरामी’. फिल्म के टाइटल (Emraan Hashmi New Film) की वजह से ही अब यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है जो इस साल रिलीज होने है.

पॉकेट मार की भूमिका में नजर आएंगे इमरान

रिपोर्ट्स की माने तो इमरान हाशमी की साल 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘हरामी’ में वह एक पॉकेट मार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि, इमरान इस फिल्म में मुंबई की लोकल ट्रेन में अपने गेंद के साथ पॉकेट बाजी (Emraan Hashmi New Film)का काम करने वाले एक लड़के के किरदार में आएंगे। ऐसे में अब इस फिल्म के टाइटल और किरदार के बाद यह फिल्म जबरदस्त चर्चा में बनी रहने वाली है. हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इस फिल्म को लेकर अधिक जानकारी रिवील नहीं की गई है. लेकिन जल्द ही फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट भी सामने आ जाएंगे। फ़िलहाल टाइटल से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एक एक मजेदार और लीग से हटकर फिल्म साबित होने वाली है.