ऋतिक की फ़िल्में देखने से मना करता था पति, नहीं मानी तो ले ली जान..

दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेता में से एक ग्रीक गॉड (Greek god) के नाम से दुनिया भर में पहचाने जाने वाले ऋतिक रोशन (hrithik roshan) का हर कोई दीवाना है. उनका आकर्षक लुक और स्टाइल हर किसी को अपना दीवाना बना देता है. लेकिन अमेरिका की एक महिला का ऋतिक (female lover) के प्रति दीवानापन उसके पति को इतना नाराज कर देता था कि, परेशान होकर उसने पत्नी की जान ले ली. जी हां इस खबर को सुनकर आप बेहद हैरान होंगे लेकिन यह सच है. आइए आपको बताते हैं, क्या है पूरा मामला।

 

ऋतिक रोशन को पसंद करती थी पत्नी, पति ने कर दी ह’त्या

गौरतलब है कि, ऋतिक रोशन की दीवानगी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. ऋतिक के चाहने वालों में लड़कों से लेकर लड़कियां सभी शामिल हैं. लेकिन अमेरिका की एक महिला को ऋतिक के प्रति दीवानगी (female lover) उसके पति को इतना नाराज कर गई की उसने पत्नी की जान ले ली. जी हां अमेरिका के एक शहर से एक अजीबोगरीब मामला समाने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की दीवानगी से खफा होकर उसको जान से मार दिया। दरअसल व्यक्ति की पत्नी ऋतिक रोशन को काफी अधिक पसंद करती थी जिससे पति काफी नाराज रहता था. ऐसे में एक दिन ऋतिक के प्रति बेशुमार दीवानगी से खफा पति ने पत्नी की चा’कू मारकर ह’त्या कर दी. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह भी बताया जा रहा है कि, पति ने इस घटना के बाद खुद भी फां’सी लगा ली.

शादी के बाद से ही ऋतिक की फ़िल्में देखने को मना करता था पति

न्यूयॉर्क डेली की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, इन दोनों की शादी इसी साल जुलाई में ही हुई थी. वहीं यह भी बताया गया कि, शादी के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं चल रहे थे. पत्नी की ऋतिक के प्रति दीवानगी देखकर वह शुरू से ही उससे परेशान रहता था. ऐसे में पत्नी जब भी ऋतिक की फ़िल्में देखती थी तो वह उसे मना करता था, जिससे दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. पत्नी की ऋतिक के प्रति दीवानगी पति से सही न गई और उसने आख़िरकार गुस्से में गलत कदम उठा लिया, जिसके बाद खुद को भी फां’सी लगाकर जान दे दी.

Related Posts