अक्षय और करीना का बॉक्स ऑफिस पर चल गया जादू, 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है गुड न्यूज

Akshay kareena Good Newwz

27 दिसंबर अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज हुई जो अब भी सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है. वहीं अब करीब 20 दिन बाद फिल्म 200 करोड़ के क्लब में एंट्री (Good Newwz in 200 Crore) करने को भी तैयार है. जाहिर है फिल्म साल 2019 की जबरदस्त कॉमेडी फिल्मों में से एक थी जिसको दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया था.

ऐसे में अब करीना और अक्षय की जोड़ी का बॉक्स ऑफिस पर जादू चल गया और 200 करोड़ क्लब से कुछ ही दूर है.

200 करोड़ के क्लब में एंट्री करने को तैयार है गुड न्यूज

साल 2019 के सबसे शानदार कॉमेडी फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने दर्शकों को सिनेमा घर में हंसा-हंसा के लोटपोट कर दिया था. वहीं फिल्म ने लोगों को गुदगुदाने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किये। इस कड़ी में अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब (Good Newwz In 200 Crore) में एंट्री करने को तैयार है.

जी हां फिल्म ने 20 दिनों में करीब 197.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जल्द ही अक्षय की एक और फिल्म में इस क्लब में शामिल जायेगी। जाहिर है इस फिल्म में करीना और अक्षय की जोड़ी के साथ ही कियारा और दिलजीत की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया. लेकिन अक्षय और करीना ने एक बार फिर साथ आकर दर्शकों के बीच जादू बिखेर दिया।

जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों हो गए थे लोटपोट

फिल्म का टाइटल जैसा था ‘साल की सबसे बड़ी गूफ अप’ स्टोरी तो फिल्म को देखने के बाद यह बिलकुल सही साबित हुआ. फिल्म में जबरदस्त ह्यूमर, डायलॉग, अक्षय और दिलजीत की कॉमेडी टाइमिंग इतना शानदार था की हॉल मैं बैठे दर्शक हस्ते-हस्ते लोटपोट हो गए थे. फिल्म के एक दो सीन ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म ही इतनी धमाकेदार थी कि, दर्शक गदगद हो उठे. यही वजह है कि, फिल्म अब तक सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है और नए रिकॉर्ड सेट कर रही है.

Related Posts