CAA पर गोविंदा-मैं अगर कुछ बोलूंगा तो लोग कहेंगे तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं-

Govinda on CAA

पिछले काफी समय से देश के कई शहरों में CAA को लेकर हंगामा देखने को मिल रहा है. इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेता (Govinda on CAA) ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है और यह काफी चर्चा में बना हुआ है. दरअसल गोविंदा ने सीधा जवाब न देकर कहा कि, मैं अगर कुछ बोलूंगा तो लोग कहेंगे तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं.

वहीं अब गोविंदा का यह बयान काफी चर्चा में है और हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. आखिर गोविंदा कहना क्या चाह रहे हैं, यह लोग समझने की कोशिह कर रहे हैं.

CAA पर गोविंदा ने दिया मजेदार बयान

गौरतलब है कि, देश में अभी भी CAA का विरोध हो रहा है, तो वहीं इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी इसको लेकर अपनी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda on CAA) से इसको लेकर सवाल पूछा गया जिसके बाद उनका जवाब काफी चर्चा में बना हुआ है. CAA के समर्थन में स्टार्स के आने को लेकर गोविंदा ने पहले तो प्रतिक्रिया देने से इनकार किया. उन्होंने कहा- मैं कुछ नहीं बोलूंगा, मैं राजनीति छोड़ चुका हूं, मैं कुछ बोलूंगा तो वैसा ही होगा “तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं”. वहीं अब गोविंदा का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है.

वहीं गोविंदा ने इस दौरान कई अन्य मुद्दों पर भी बात की. इसमें इंदौर में होने वाले आईफा अवार्ड्स को लेकर गोविंदा ने कहा- ‘मध्य प्रदेश हिंदुस्तान का दिल है और फिल्म लाइन दिल से निकली आवाज है जो पूरी दुनिया तक पहुंचती है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं ये कामयाब हो. नर्मदा मैया का हमेशा आशीर्वाद रहा है.’

Related Posts