इरफ़ान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का गाना हुआ रिलीज, पिता और बेटी की दिखी इमोशनल जर्नी

Ek zindagi Song from Angrezi medium

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान एक बार फिर अपनी धमाकेदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने आ रहे हैं. गंभीर बीमारी को मात देकर फिल्मों में वापस लौटे इरफ़ान की नई फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज जल्द रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब फिल्म का एक नया गाना (Ek Zindagi SOng) रिलीज हुआ है.

इस गाने में एक बार फिर पिता और बेटी के बीच इमोशनल जर्नी को दिखाया गया है. वहीं लिरिक्स काफी भावुक और दिल को छू जाने वाला है. जाहिर है हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसको देखकर हर कोई गदगद हो उठा था. फैंस के साथ इंडस्ट्री के लोगों ने भी इरफ़ान के कमबैक को लेकर ख़ुशी जताई थी. वहीं अब फिल्म का गाना (Ek Zindagi Song) रिलीज हुआ है जिसका टाइटल ‘एक जिंदगी’ है और यह काफी शानदार नजर आ रहा है.

https://youtu.be/05DrDxjMEbU

जाहिर है यह फिल्म इस साल की सबसे चर्चित और बड़ी हिट साबित होने वाली है. इससे पहले आई फिल्म हिंदी मीडियम के बाद अब इसका सीक्वेल आ रहा है जो धमाल मचाने को तैयार है. पहली फिल्म में दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया था. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने रिकॉर्ड कमाई दर्ज की थी. सबसे दिलचस्प बात यह है कि, इस फिल्म में इरफ़ान और करीना की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

Related Posts