जोकर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, अब तक की 7 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कमाई

Joker worldwide near to 1billion

हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ ने भारत में भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. लेकिन अगर वर्ल्ड वाइड इसके परफॉर्मेंस पर बात करें तो फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दिया है. जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक़, फिल्म का कलेक्शन 7 हजार करोड़ रुपये से अधिक का हो चुका है और अब यह एक नए रिकॉर्ड के साथ बड़े 1 बिलियन डॉलर क्लब में शामिल होने जा रही है.

बॉक्सऑफिस पर छाया जोकर का जादू

हॉलीवुड की कुछ ऐसी फ़िल्में हैं जिनका भारत में भी अच्छा कलेक्शन हुआ है. वहीं भारत में भी पिछले काफी समय से हॉलीवुड फिल्मों को भी अच्छी स्क्रीन्स मिलने लगी हैं. इस कड़ी में कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म “जोकर” का अभी तक जादू बरकरार है और इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 999 मिलियन डॉलर यानी 7 हजार करोड़ रुपये से अधिक हो गई है. वहीं बढ़ती कमाई के साथ अब यह फिल्म 1 बिलियन डॉलर के क्लब में शामिल होने जा रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, आगे आने वाले समय में इस फिल्म के नाम कितने रिकॉर्ड जुड़ते हैं.

भारत में कमाए 50 करोड़

वहीं अगर बात करें फिल्म के भारत में कलेक्शन की तो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया। बहरहाल यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई और खासकर अभिनेता की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं फिल्म ने करीब 50 करोड़ रूपए का कलेक्शन भी किया।

Related Posts