अभिनेता बनने मुंबई आए थे स्त्री के लल्लन, कास्टिंग डायरेक्टर बन कर चुके 50 से अधिक फिल्म

राजकुमार और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म “स्त्री” में लल्लन (lallan of stree) की भूमिका में नजर आने वाले अभिषेक बनर्जी को लोग एक साइड एक्टर के रूप में ही पहचानते हैं. लेकिन आपको बता दें कि, अभिषेक मुंबई में एक अभिनेता बनने आये जो बाद में वहां पर ऑडिशन में आर्टिस्टों की परेशानी देख कास्टिंग डायरेक्टर बन गए. जी हां अभिषेक ने खुद इस बात का खुलासा किया है जोकि बहुत कम लोग ही जानते हैं.

 

मिर्जापुर के कम्पाउंडर हैं बड़े कास्टिंग डायरेक्टर

अमेजन प्राइम की सबसे हिट सीरीज ‘मिर्जापुर’ में कम्पाउंडर की भूमिका में नजर आने वाले अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने सफर के बारे मन बताया। इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अभिषेक ने कहा-वह मुंबई में एक अभिनेता बनने आए थे, लेकिन जब वह ऑडिशन देने पहुंचे और वहां पर आये आर्टिस्टों की परेशानी को देखा तो वह मायुश हो गए. इसके बाद उन्होंने मुंबई में ही खुद की एक कंपनी बनाई जिसमे वह लोगों को कास्ट करते थे.

lallan of stree

स्त्री, मिर्जापुर, रंग दे बसंती जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर उन्होंने अपने अभिनय का दम दिखाया। लेकिन एक कलाकार होने के इतर अभिषेक बॉलीवुड के एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर हैं जो अब तक 50 से अधिक फिल्मों की कास्टिंग कर चुके हैं.

Related Posts