ट्रेलर रिलीज होते ही रानी की फिल्म का शुरू हुआ विरोध, लोगों ने की प्रतिबंध करने की मांग

protest against mardaani 2 in kota

पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में एक बार फिर अपना धाकड़ अंदाज दिखाने आ रही रानी मुखर्जी की फिल्म के सामने एक मुसीबत आ गई है. एक तरफ जहां लोगों ने ट्रेलर को देखकर रानी की जमकर तारीफ़ की तो वहीं दूसरी ओर अब फिल्म में देश के एक विशेष शहर को हाइलाइट करने और उसकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने जमकर विरोध (rani mukerzi film) किया है. शहर में पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को संगठनों ने पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की है.

 

फिल्म से हटाया जाए शहर का नाम, नहीं तो होगी प्रतिबन्ध

दमदार अंदाज में एक बार फिर शिवानी शिवजी बनकर रानी मुकर्जी महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की ख़ैर लेने आई हैं. फिल्म “मर्दानी-2” (mardaani 2)का ट्रेलर कल ही रिलीज किया गया जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ़ की. लेकिन अब लोगों ने इस फिल्म का विरोध भी शुरू कर दिया है और उनका कहना है कि, उनके शहर का नाम खराब किया जा रहा है. दरअसल फिल्म के ट्रेलर में राजस्थान के कोटा शहर में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना से पर आधारित एक कहानी दिखाई गई है. ऐसे में लोगों का कहना है कि, फिल्म काल्पनिक है तो उसमे शहर का नाम हाइलाइट नहीं किया जाना चाहिए। इसको फिल्म से हटाया जाए, नहीं तो फिल्म पर प्रतिबन्ध लगे.

कोटा के कई संगठनों ने इस फिल्म के ट्रेलर में कोटा शहर का नाम और उससे संबंधित बातें बोले जाने पर नाराजगी जताई है. लोगों ने कहा कि-इसमें कोटा को एक कोचिंग हब बताते हुए देश भर से युवाओं के आने की बात कही है और यहां महिलाओं के साथ गलत हरकत को दिखाया है. यह बिलकुल गलत है.

mardaani 2 trailer

लोकसभा अध्यक्ष को सौंपा पत्र

आपको बता दें कि, कोटा में ही आज लोकसभा अध्यक्ष किसी काम से पहुंचे थे जहां पर शहर के कई संगठनों ने फिल्म के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए करवाई करने हेतु पत्र सौंपा है. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, ओम बिरला ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, हमे शिकायत मिली है-फिल्म में शहर का नाम गलत तरीके से दिखाया गया है. ऐसे में इसपर जो भी होगा कार्रवाई की जायेगी.

Related Posts