सलमान को भगवान की तरह पूजना चाहती हैं यह अभिनेत्री, कहा-बीमारी से बचाकर मुझे दिया नया जीवन

veergati actress

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अक्सर लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं. उनके रॉबिनहुड अंदाज के साथ ही लोग उनकी दरियादिली के भी कायल हैं. वह जरूरतमंद के लिए हरपाल तैयार रहते हैं और उसकी मुसीबत को हल करने का पूरा प्रयास करते हैं. ऐसे में कई लोग उनको अपना गॉड फादर भी मानते हैं. लेकिन एक अभिनेत्री हैं जो सलमान को भगवान (salman is god) मानती हैं और उनका कहना है कि, भाईजान ने उनको बीमारी से बचाकर नया जीवन दिया है.

 

मौ’त के करीब थी, सलमान ने दिया नया जीवन

सलमान खान के साथ फिल्म “वीरगति” में नजर आने वाली अभिनेत्री पूजा डडवाल (Veergati actress) ने हाल ही में सलमान के प्रति अपना आभार जताते हुए उनको भगवान (salman is god) का दर्जा दिया है. दरअसल हाल ही में पूजा ने एक इंटरव्यू में अपनी बीमारी को लेकर बात की जिसमे उन्होंने बताया कि, वो समय था जब मैं अस्पताल में भर्ती थी. उस वक्त मेरे पास बिलकुल भी पैसे नहीं बचे थे, लेकिन सलमान को इस बात का पता चला और उन्होंने मेरे इलाज का जिम्मा उठाया.

Veergati actress

पूजा (veergati actress) कहती हैं कि, मुझे टीबी थी जिसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के लिए अधिक पैसे लग रहे थे और वह इस हालत में नहीं थीं. इसके बाद एक निर्देशक ने उनके इलाज की मदद की और एक अच्छे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इसके बाद सलमान की टीम वहां आई और उन लोगों ने अस्पताल का पूरा खर्च और मेरी देखरेख की. वह कहती हैं-उस वक्त मेरे सामने कई लोगों की इस बीमारी से मौ’त हुई और मुझे लग रहा था कि, कहीं मेरे साथ भी ऐसा न हो  लेकिन सलमान ने मुझे नया जीवन दिया.

घर में सलमान की फोटो लगा करना चाहती हूं पूजा.

पूजा ने कहा मेरा एक सपना है कि-मैं एक घर खरीदूं और उसमे भगवान की जगह सलमान की फोटो लगाऊं. पूजा कहती हैं कि, अब मैं अच्छे से जीना चाहती हूं, मैं मेहनत करके एक घर खरीदना चाहती हूं जिसमें मैं भगवान की तस्वीर नहीं बल्कि सलमान की तस्वीर लगाकर पूजा करूंगी। मुझे सलमान से मिलकर उनके पूर छूकर उन्हें धन्यवाद कहना है।’

Related Posts