खिलाड़ी कुमार ने इस बार चुलबुल को सामने से किया चैलेंज, क्या दबंग खान के आगे टिक पाएंगे अक्षय

Akshay vs salman box office Fight

साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म के साथ बॉलीवुड के दबंग खान सलमान जल्द ही धमाल मचाने आने वाले हैं. जब सलमान की फिल्म रिलीज होती है तो दर्शकों के साथ ही सिनेमा घर वालों को भी बेसब्री से इन्तजार होता है, क्योंकि सलमान की फिल्म से उनको जबरदस्त मुनाफा होता है. वहीं जब सलमान की फिल्म रिलीज होती है तो उसके आस-पास कोई भी निर्माता अपनी फिल्म रिलीज नहीं करता है. लेकिन इस बार खिलाड़ी कुमार ने चुलबुल पांडेय को चैलेंज (Salman vs akshay) दिया है और अब देखना होगा कि, क्या अक्षय दबंग खान को टक्कर देने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं।

क्रिसमस के साथ ही ईद पर भी टक्कर देने आ रहे हैं अक्षय

20 दिसंबर को धमाकेदार अंदाज में बॉलीवुड के दबंग खान बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने को तैयार हैं. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जाहिर है पिछले कुछ सालों से ईद के साथ ही क्रिसमस पर भी फ़िल्में रिलीज कर रहे हैं जिसके आसपास कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होती है. लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने भाईजान से टक्कर लेने की तैयारी कर ली है.

20 दिसंबर को जहां दबंग रिलीज होगी तो वहीं इसके अगले हफ्ते अक्षय, दिलजीत, करीना और कियारा स्टारर ‘गुड़ न्यूज’ भी रिलीज होने वाली है. ऐसे में अब हर बार जहां सलामन की फिल्म को 15 दिन से अधिक का समय खाली मिलता था तो अब वह एक हफ्ते का ही समय मिलने जा रहा है. हालांकि दोनों फ़िल्में अलग-अलग जॉनर की हैं, लेकिन दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि, आखिर खिलाड़ी कुमार पहली बार सलमान को टक्कर )Salman vs Akshay) देकर कितना धमाल मचाते हैं.

ईद 2020 पर तो सामने से होगी टक्कर

एक तरफ जहां अक्षय सलमान की फिल्म के रिलीज के एक हफ्ते बाद अपनी फिल्म लेरक आ रहे हैं. तो वहीं अगले साल 2020 में ईद पर तो दोनों स्टार्स की सामने से टक्कर होने वाली है. जाहिर है लक्ष्मी बॉम्ब की एनाउंसमेंट फिल्म के मेकर्स ने पहले कर दी थी, जिसके बाद सलमान ने भी ईद पर ‘मोस्ट वांटड भाई: राधे’ की एनाउंसमेंट कर दी है. ऐसे में अब अक्षय ने सलमान (Salman vs Akshay) को सामने से चैलेंज देने की तैयारी कर ली है. बहरहाल अब देखना होगा कि, क्या अक्षय चुलबुल पांडेय के सामने टक्कर देने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

Related Posts