सड़क हादसे में गंभीर घायल हुई अभिनेत्री शबाना आजमी, फैंस कर रहे सलामती की दुआ…

Shabana Azmi injured in accident

आज उस वक्त हर कोई बेहद हैरान रह गया जब बॉलीवुड की लेजेंड्री एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार के सड़क हा’दसे (Shabana azmi) का शिकार होने की बात सामने आई. इस खबर के सामने आते ही हर कोई काफी हैरान नजर आया और अब उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द सही होने की दुआ मांग रहे हैं.

बताया जा रहा है कि, जब वह मुंबई-पुणे हाइवे पर अपनी कार से जा रही थीं उसी वक्त अचानक उनकी कार एक ट्रक में जा टकराई जिसमे उनको काफी चोटें आई हैं.

हर कोई कर रहा उनकी सलामती की दुआ

शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार के ट्रक हादसे का शिकार होने की खबर सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया. वहीं खबर के मिलते ही सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी सलामती की दुआएं मांग रहा है. इस कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर तक हर किसी ने यह खबर सुन हैरानी जताते हुए उनके लिए दुआ की है.

आपको बता दें कि, इस घटना के दौरान उनके साथ उनके पति जावेद अख्तर भी साथ में थे, जिनको गंभीर चोट नहीं आई है. लेकिन शबाना (Shabana azmi) को काफी अधिक चोट आ गई है और मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी सलामती और जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है. इस कड़ी में सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा-मुझे शबाना की कार के दुर्घटना ग्रस्त होने की खबर मिली. मैं भगवान से उनके जल्द ठीक होने की प्राथना करता हूं”. वहीं स्वरा भास्कर ने भी उनकी सलामती की दुआ करते हुए जल्द स्वास्थ्य ठीक होने की बात कही है.

कोकिलाबेन अस्पताल चल रहा शबाना आज़मी का इलाज

घटना में शबाना की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि, उनके सर में काफी अधिक चोट आई है जिसकी वजह से ब्ली’डिंग अधिक हो रही है. घटना के बाद आनन-फानन में शबाना को पास के ही एक अस्पताल में ले जाय गया था. लेकिन हालत को गंभीर देखते हुए उनको अब मुंबई के कोकिलबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर उनका इलाज जारी है और डॉक्टर्स की स्पेशल टीम उनकी देखरेख कर रही है.