‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज के साथ ही आयुष्मान को लगा झटका, इन जगहों पर हुई बैन..

Shubh mangal Zyada savdhan banned in Middle east

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे और बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी बन चुके आयुष्मान एक बार फिर आ गए हैं. जी हां आज शुक्रवार को उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हो गई है. फिल्म (Shubh mangal Zyada Savdhan) को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है, तो वहीं फिल्म की रिलीज के साथ ही अब मेकर्स और आयुष्मान को बड़ा झटका भी लगा है. दरअसल फिल्म को मिडल ईस्ट के देशों के साथ ही दुबई में बैन कर दिया गया है.

यहां पर बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करने वालों की संख्या काफी अधिक है, ऐसे में अब फिल्म को काफी नुकसान हो सकता है. बताया जा रहा है कि, फिल्म के कंटेंट की वजह से यहां रिलीज पर रोक लगाई गई है.

दुबई सहित मिडिल ईस्ट में फिल्म के रिलीज पर लगाई गई रोक

जी हां बताया जा रहा है कि, आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के रिलीज पर दुबई और मिडिल ईस्ट (Shubah mangal Zyada Savdhan) के देशों में रोक लगा दी गई है. जानकारी के अनुसार फिल्म के विषय के चलते मेकर्स को ये झटका लगा है. मेकर्स ने फिल्म में आयुष्मान और जितेन्द्र के किसिंग सीन को एडिट करने का विकल्प भी रखा, लेकिन उन्हें साफ तौर पर कह दिया गया कि दिक्कत फिल्म के किसी दृश्य से नहीं बल्कि इसके विषय से है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मिडिल ईस्ट में भारीतय फिल्मों के काफी दर्शक हैं.

यहां पर लोग बॉलीवुड फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब फिल्म यहां पर फिल्म की रिलीज पर रोक लगने से मेकर्स को नुकसान हो सकता है.

Related Posts