दूसरे हफ्ते भी तानाजी का दबदबा जारी, छप्परफाड़ कमाई के साथ 150 Cr के करीब पहुंचा कलेक्शन

Tanhaji Box Office

बॉक्स ऑफिस पर तानाजी के पराक्रम का दबदबा जारी है और फिल्म को दर्शकों का अपार प्रेम मिल रहा है. धमाकेदार ओपनिंग वीकेंड के बाद अभी भी फिल्म की छप्परफाड़ कमाई जारी है. इस कड़ी में अब फिल्म ने शनिवार (Tanhaji Box Office) को भी जबरदस्त उछाल हासिल करते हुए रिकॉर्ड कमाई दर्ज की है. इसके साथ ही अब फिल्म 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

जाहिर है इस फिल्म को दर्शकों का अपार प्रेम मिल रहा है जिसकी वजह है कि, फिल्म कमाई क नए रिकॉर्ड सेट करती नजर आ रही है.

शनिवार को 16 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ 150 करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन

10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी’ का दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी है. कोई दूसरी फिल्म तानाजी के आगे टिक नहीं पा रही है और आगे आने वाले समय में भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में फिल्म को मिल रहे दर्शकों के अपार प्रेम को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि, फिल्म आसानी से 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी। जाहिर है फिल्म ने दूसरे हफ्ते शनिवार को धमाकेदार 16.36 करोड़ की कमाई दर्ज की है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म का दबदबा जारी है.

शनिवार को 16 करोड़ से अधिक की कमाई (Tanhaji Box Office) के साथ ही अब फिल्म 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है. ट्रेन एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक़, अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 145.36 करोड़ हो गया है.

साहो और केसरी को पछाड़ तानाजी ने बॉक्स ऑफिस किया कब्जा

Tanhaji Box Office

तानाजी ने बॉक्स ऑफिस (Tanhaji Box Office) पर झंडा गाढ़ते हुए कमाई के नए रिकॉर्ड सेट कर दिए हैं. इसी के साथ ही अब तानाजी ने पहले वीकेंड में धमाकेदार कमाई करते हुए न सिर्फ (Ajay beat Akshay) अक्षय की केसरी को मात दी है, बल्कि साऊथ सुपर स्टार प्रभास की फिल्म ‘सहो’ को भी मात दे दी है. आपको बता दें कि, साहो ने पहले हफ्ते जहां ‘116 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं केसरी के पहले हफ्ते कलेक्शन 105 करोड़ के आसपास था. ऐसे में तानाजी ने दोनों को मात देते हुए नए रिकॉर्ड स्थापित किया है.

Related Posts