तीसरे दिन तानाजी के कलेक्शन में आया बड़ा उछाल.. फिल्म का कलेक्शन हुआ 61 करोड़ के पार

Tanhaji boxoffice collection

फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए साल की शुरुआत काफी शानदार हुई है और बॉक्स ऑफिस पर तानाजी का जादू देखने को मिल रहा है. फिल्म क्रिटिक्स के साथ ही दर्शक भी इस फिल्म को देखकर गदगद हो उठे हैं और अब तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन (Tanhaji Box Office) में बड़ा उछाल देखने को मिला है. जी हां फिल्म ने तीसरे दिन 26 करोड़ से अधिक की कमाई की है. ऐसे में कुल तीन दिन में तानाजी ने कमाई के नए रिकॉर्ड सेट कर दिए हैं.

जाहिर है मराठा योद्धा तानाजी के शौर्य को हर किसी ने इतिहास में पढ़ा है, लेकिन अब बड़े पर्दे पर उनके पराक्रम को देखकर हर कोई प्रफुल्लित हो गया है.

3 दिन में फिल्म ने कमाए 61 करोड़ रुपये

बड़े पर्दे पर तानाजी के शौर्य को देखकर हर कोई गदगद नजर आ रहा है और यही वजह है कि, फिल्म ने मात्र 3 दिन में ही 60 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बड़ा उछाल देखने को मिला जिसके बाद फिल्म का 3 दिन का कलेक्शन 61 करोड़ रुपये हो गया है.

जाहिर है फिल्म की रिलीज के बाद से ही दर्शकों ने काफी तारीफ की, तो वहीं क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे थे. ऐसे में अब अजय देवगन का मराठा योद्धा वाला किरदार धमाकेदार साबित हुआ और नए साल की शुरुआत काफी शानदार हुई है.

अजय देवगन की 100 वी फिल्म ने नए साल पर मचाया धमाल

यह फिल्म लोगों के साथ ही अजय देवगन के लिए भी काफी खास है. जी हां आपको बता दें कि, नए साल के मौके पर रिलीज होने वाली भारत के वीर मराठा योद्धा के पराक्रम को दिखाती जो अजय देवगन के करियर की 100वी फिल्म है. ऐसे में 150 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म सिनेमा घर में भी धमाल मचा रही है और फिल्म का कलेक्शन (Tanhaji Box Office) यह साबित करता है कि, अजय देवगन मराठा योद्धा बनकर इस बार बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचने को तैयार हैं.