BB-13: जब एक ही बाथरूम में गए शैफाली और सिद्धार्थ, सहनाज ने कहा-सिड अब यह ज्यादा हो रहा..

Sheffali siddharth

BB-13 में आये दिन कुछ न कुछ ऐसा ड्रामा देखने को मिलता है जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. तो एक बार फिर बिग बॉस के आने वाले शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है जब, एक ही बाथरूम में शैफाली और सिद्धार्थ (Shefali and siddharth) जाते नजर आ रहे हैं. वहीं इस दृश्य को देखकर सहनाज काफी परेशान नजर आ रही हैं और सिड पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहती हैं अब यह ज्यादा हो रहा है.

वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है जिसको लोग अपनी प्रतिक्रया भी देते नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ को लेकर बाथरूम में गई शैफाली

एक तरफ जहां सहनाज ने बिग बॉस शो पर सिद्धार्थ के प्रति खुलकर अपना प्याज जाहिर किया है. तो इसी बीच उनकी एक्स फैसली भी उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं. जाहिर है शो पर इन दिनों कंटेस्टेंट की इन हरकतों और मजेदार ट्विस्ट से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है. तो वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों का मनोरंजन का डोज दोगुना होने वाला है. जी हां कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमे शैफाली सिद्धार्थ (Shefali and siddharth) को एक बाथरूम में ले जाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस द्रश्य को देखकर शहनाज काफी परेशान नजर आ रही हैं.

जब शैफाली सिद्धार्थ को लेकर बाथरूम में चली जाती हैं और कुछ देर तक तो सहनाज देखती रहती हैं, लेकिन फिर उनका गुस्सा फूट जाता है. वह बाथरूम के पास जाकर गेट में कान लगाकर सुनती हैं कि, दोनों अंदर क्या कर रहे हैं.

शहनाज ने कहा-सिद्धार्थ अब बहुत हो रहा है

जब शैफाली ने शहनाज को चैलेंज देते हुए कहा कि, वह सिद्धार्थ को बाथरूम में ले जाएंगी और वह पहले भी ऐसा कर चुकी हैं. इस बात को सुनकर शहनाज थोड़ा हैरान हुई. लेकिन इसके अगले ही पल शैफाली सिद्धार्थ को लेकर बाथरूम के अंदर चली जाती हैं. यह देखकर सहनाज के होश उड़ जाते हैं और वह गेट के बाहर खड़े होकर चिल्लाती हैं. शहनाज के सब्र का बांध टूट जाता है और वह सिद्धार्थ से कहती हैं-अब यह बहुत ज्यादा हो रहा है.