उद्धव ठाकरे ने BJP को दिया खुला चैलेंज, मेरी सरकार गिराकर दिखाओ..फिर देखो क्या होता है!

महाराष्ट्र में पिछले काफी समय से हल’चल देखने को मिल रही है. सुशांत मामले के बाद से महाराष्ट्र सरकार पर विपक्ष ने कई सवाल उठाये। लगातार उठ रहे सवाल और मामले पर हो रही राजनीति को लेकर सीएम उद्धव (CM Uddhav Open Challenge to BJP) ने गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अब भाजपा को खुली चुनौ’ती दे दी है कि, अगर उनमे हिम्मत है तो वह उनकी सरकार गिराकर दिखाएं।

जाहिर है इसे पहले भी वह भाजपा पर राजनीति करने के आरोप लगा चुके हैं. शिवसेना की तरफ से कई बार कहा गया कि, भाजपा सुशांत मामले को लेकर राजनीति करने में लगी हुई है. वहीं अब सीएम ने खुली चुनौती दे दी कि, आप हमारी सरकार गिराकर ही दिखाएं।

भाजपा वाले हमारी सरकार गिराकर देखें फिर आगे क्या होता है

उद्धव ठाकरे अब खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने सीधा भाजपा पर आरोप लगाया कि, उनकी सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं. सावरकर ऑडिटोरियम में शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा को उनकी 11 महीने पुरानी सरकार को गिराने की चुनौ’ती दी.

CM Uddhav challenge BJP

उद्धव ठाकरे ने कहा कि पार्टी को देश पर अधिक ध्यान देना चाहिए. आप बिहार में मुफ्त कोविड-19 टी’के का वादा करते हैं, तो क्या फिर अन्य राज्यों के लोग बांग्लादेश या कजाखस्तान से हैं. ऐसी बातें कर रहे लोगों को खुद पर श’र्म आनी चाहिए्. आप केंद्र में बैठे हैं.’

कंगना रनौत पर भी साधा नि’शाना

सभा को संबोधित करते हुए सीएम उद्धव ने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत पर परो’क्ष नि’शा’ना साधते हुए कहा कि कुछ लोग रोजी-रोटी के लिए मुंबई आते हैं और शहर को पीओके बोलकर उसे गा’ली देते हैं. यही नहीं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में अपने बेटे आदित्य ठाकरे पर लग रहे आरो’पों पर चु’प्पी तो’ड़ते हुए कहा, ‘बिहार के बेटे को न्याय के लिए शोर मचा रहे लोग महाराष्ट्र के बेटे के च’रित्र ह’नन में लगे हैं.’

Kangana angry on Uddhav call him babar

उन्होंने कहा कि मौजूदा जीएसटी प्रणाली पर पुनर्विचार करने का वक्त आ गया है और अगर जरूरी हुआ तो इसे बदला जाना चाहिए क्योंकि राज्यों को इससे फायदा नहीं मिल रहा है.

दशहरे की रैली में सीएम उद्धव ने कही बड़ी बात

दशहरे के मौके पर जब वह एक सभा को संबोधित कर रहें थे. तो उस दौरान उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (CM Uddhav Open Up On Sushant case) की मौ’त के बारे में बात की. उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत समेत विप’क्षि’यों पर भी ह’मला बोला. ठाकरे ने कहा कि कंगना जैसे लोगों ने मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को “बद’नाम” करने की कोशिश की. यहां तक कि उनके बेटे आदित्य ठाकरे तक को नहीं छोड़ा.

Uddhav thackeray Open Up on Sushant case

शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में बोलते हुए उद्धव ने कहा, “किसी ने आ’त्मह’त्या की है. वह बिहार का बेटा है, हो सकता है. लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटों को बद’नाम किया. आपने मेरे बेटे आदित्य का भी अप’मान किया है. इसलिए आपने जो भी कहा है, उसे खुद तक रखें. हम साफ हैं.” वहीं अब सीएम ठाकरे का यह बयान काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और लोग भी इसको लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रया देते नजर आ रहे हैं.

मुंबई पुलिस पर मुझे गर्व है

सीएम उद्धव ने मुंबई पुलिस को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. वह कहते हैं- “मुझे अपनी मुंबई पुलिस पर गर्व है. जिस पुलिस ने एक आ’तंक’वा’दी को जिं’दा पकड़ा है, वह एकमात्र पुलिस है. “

रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, “मुंबई PoK बन गया है ऐसा कहना पीएम का अप’मान भी है. छह साल बाद भी पाकिस्तान के क’ब्जे वाले कश्मीर को भारत में शामिल नहीं किया जा सका ये मोदी सरकार की विफ’लता है.” बता दें कि ठाकरे की शिवसेना की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार पर सुशांत सिंह की मौ’त के बाद से कंगना रनौत समेत विप’क्षी हम’लावर रहे हैं.

Leave a Comment