सोनू ने वादा निभाते हुए युवक को मां से मिलवाया, युवक ने घर के मंदिर में लगाई सोनू की तस्वीर

Boy doing aarti of Sonu sood

मौजूदा समय में सोनू सूद एक ऐसा नाम बन चुके हैं। जिनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। जाहिर है सोनू इन दिनों प्रवासी मजदूरों को घरों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि, प्रवासी मजदूरों ने उनको भगवान का दर्जा तक दे दिया है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक युवक अपने घर के मंदिर में भगवान की मूर्तियों के साथ ही सोनू की फोटो रखकर पूजा (Boy worshiping Sonu sood) करता हुआ नजर आ रहा है. इसको देखकर सोनू भी हैरान रह गए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति सोनू सूद की आरती (Boy worshiping Sonu sood) करता हुआ दिखाई दे रहा है। मनीष नाम के व्यक्ति ने एक वीडियो साझा किया है इस वीडियो कुछ शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि जो मां से मिला दे वह भगवान ही माना जाता है। सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता।

लिंक पर क्लिक कर देखें कैसे सोनू की आरती कर रहा युवक: https://twitter.com/SonuSood/status/1267680742630240256?

सोनू को मैं अपना भगवान ही मानता हूं क्योंकि उन्हें उन्होंने मुझे मेरी मां से मिलाया है। मुझे अपनों से मिलाया है हालांकि अब इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद भी खुद दंग रह गए हैं। उन्होंने जवाब में लिखा है अरे भाई ऐसा मत कर। मां से कहना बस मेरे लिए रोज एक दुआ कर ले सब कुछ सही हो जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब तक सोनू सूद 12000 से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं। यही नहीं सोनू सूद ने इन लोगों की मदद के लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है। ताकि वह अपनी मदद को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सके।

Related Posts