इस अभिनेत्री ने ऑटो वाले भैया को बांधी राखी, भाई बनाने के बाद जो बात कही वह आपका दिल छू लेगी..

Adah Sharma Tied Rakhi to Auto driver

रक्षा बंधन का त्योहार बेहद खूबसूरत अंदाज में मनाया जाता है. इस दिन बहने अपने भाई पर प्यार दिखाती हैं और खूबसूरत अंदाज में इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया जाता है. इस बीच अब आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी खूबसूरत अंदाज में राखी सेलिब्रेट किये. लेकिन एक ऐक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया.

जो अब हर तरफ चर्चा में है और लोगों का दिल जीत रहा है. दरअसल राखी के दिन एक ऐक्ट्रेस ने ऑटो वाले ड्राइवर के हाथ में राखी बांधकर इस त्योहार को मनाया.

Adah Sharma celebrate rakhi with Auto driver

अब उनका यह खूबसूरत अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और हर कोई उनकी तारीफ करता दिखाई दे रहा है. यह ऐक्ट्रेस कोई और नहीं अदा शर्मा हैं जिनको आप विद्युत के साथ फिल्म क’मां’डो में देख चुके हैं. इसके अलावा वह कुछ टीवी शो और सीरीज में नजर आ चुकी हैं.

जी हां अब अदा शर्मा का यह अंदाज हर तरफ छाया हुआ है और फैन्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि, एक्ट्रेस अदा शर्मा ने मुंबई में एक ऑटो वाले भैया को राखी बांध कर सुरक्षा वचन लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Adah sharma tied rakhi to auto driver

एक्ट्रेस अदा शर्मा का कहना है कि उनका कोई भाई नहीं है. ऐसे में उन्होंने सड़क पर ही लोगों के साथ रक्षा बंधन मनाया. दरअसल, अदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरों के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वो कहती हैं, ‘उनका कोई भाई नहीं है. इसी वजह से मुंबई में ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आ रही हैं. वीडियो में अदा कहती हैं कि मुंबई में लड़कियां देर रात में भी ऑटो से ट्रैवल करती हैं और इस शहर के ऑटो वाले भैया लोगों की वजह से ही वह सेफ ट्रैवल करती हैं.

इसके साथ ही उन्होंने इन ऑटो वालों से सुरक्षा का वादा भी लिया. वीडियो में अदा ने कहा, ‘हम लड़कियां मुंबई की सड़कों पर इन लोगों की वजह से ही सुरक्षित ट्रैवल कर पाती हैं. अभिनेत्री आगे कहती हैं- हम लड़कियां बहुत लकी हैं, इसके लिए इनका शुक्रिया.‘

अदा का यह खूबसूरत अंदाज देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे अदा ने पहले एक ऑटो दृवार को राखी बांधी और उसके बाद वहां मौजूद सभी दृवार के हाथ में राखी बांध त्योहार सेलिब्रेट किया.

अब एक तरफ अदा के इस वीडियो और उनकी बातों को लोग पसंद रह हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं, हालाँकि समर्थन और तारीफ करने वालों की संख्या काफी अधिक है और लोग जमकर अब अदा के इस खूसबूरत अंदाज को लेकर ख़ुशी जता रहे.