बच्चन साहब के बाद अभिनेत्री रेखा के घर भी कोरोना ने दी दस्तक, सुरक्षा कर्मी पाया गया पॉजिटिव!

Rekha banglow security gaurd also test posiitve

बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कोरोनावा’यरस से संक्र’मित पाए गए हैं. अब उनके परिवार वालों का टेस्ट किया जा रहा है, जिसके बाद अब उनके बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है. ऐसे में अब उनके फैंस के सामने दुखों का पहा’ड़ टूट पड़ा है. तो हैरान करने वाली खबर यह भी है कि, अब कोरोना ने अभिनेत्री रेखा (Corona reach Rekha Banglow) के घर भी दस्तक दे दी है.

रेखा के घर भी पहुंचा कोरोना

जी हां इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और कोरोना ने बच्चन साहब के घर दस्तक देने के साथ ही अभिनेत्री रेखा के घर (Corona reach rekha banglow) भी पहुंच गया है. एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेखा मुम्बई के बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में ‘सी स्प्रिंग्स’ बंगले में रहती हैं और उनके बंगले की सुरक्षा में हमेशा दो सुरक्षाकर्मी लगे रहते हैं. लेकिन कुछ दिन पहले एक सुरक्षाकर्मी कोविड-19 से संक्र’मित हो गया है और फिलहाल उनका इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी ने नियमों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है और कोरोना वायरस का मरीज पाये जाने के बाद बंगले का फौरी तौर पर सैनिटाइजेशन भी किया जा चुका है.

Related Posts