पेट्रोल के दाम बढ़ने पर लोगों ने अक्षय को किया ट्रोल, कहा- अब शायद यह साइकल चला रहे होंगे

पेट्रोल के दाम बढ़ने पर अक्षय हुए ट्रोल

देश में महंगाई बेलगाम हो चुकी है. पेट्रोल डीजल के दाम से लेकर रसोई गैस और सरसो तेल सभी के दाम आसमान छू रहे हैं. इससे आम जनता का हाल बेहाल है और उनका गुस्सा मोदी सरकार पर निकल रहा है. अगर इसी तरह से दाम बढ़ते रहे तो यूपी चुनाव में भाजपा को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं अब लोग उन फिल्म स्टार्स को भी निशाने पर ले रहे हैं जो कभी पेट्रोल के दाम 60-70 रुपये होने पर ही बोलने लगते थे. लेकिन आज जब देश के कई शहरों में पेट्रोल 100 पार कर चुका है तो वह चुप हैं. इसमें सबसे ज्यादा जो अभिनेता ट्रोल हो रहा है वह हैं अक्षय कुमार।

जी हां बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जो अक्सर कई मुद्दों पर नहीं बोलते हैं. लेकिन पिछले काफी दिनों से वह लोगों के निशाने पर हैं. कभी लोग उनकी फिल्मों को लेकर विरोध करते हैं. तो अब लगातार बढ़ रहे पेट्रोल के दाम को लेकर लोगों ने अक्षय को घेर लिया है.

People reacts on Fuel Price hike

सोशल मीडिया पर लोग लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर नाराजगी जाहिर करते दिख रहे हैं. जाहिर है पेट्रोल डीजल के दाम पिछले कुछ महीनों से बढ़ते ही चले जा रहे हैं. इससे आम जनता काफी परेशान है और लोगों का गुस्सा मोदी सरकार पर सीधा निकल रहा है.

तो इस बीच बॉलीवुड के वो स्टार्स भी लोगों के निशाने पर हैं जिनका झुकाव मोदी सरकार की तरफ रहता है. इसमें सबसे ज्यादा अक्षय कुमार को नि’शाना बनाया जा रहा है. साथ ही लोगों ने खुदाई कर अक्षय के पुराने ट्वीट निकाल लिए जिसमे वह 60 रुपये पेट्रोल होने पर सरकार को निशाने पर ले रहे थे. यह ट्वीट उनका साल 2012 का दिख रहा है.

इसमें अक्षय ने लिखा हुआ है- पेट्रोल के बढ़ते दाम देखकर अब तो लग रहा है कि, साइकल साफ़ करनी पड़ेगी। साथ ही अक्षय ने एक और ट्वीट में लिखा हुआ है- पेट्रोल के दाम जिस हिसाब से बढ रहे हैं उससे अब लोगों को साइकल पर ही शिफ्ट होना पड़ेगा और मैं शूटिंग पर भी इसी से जाऊंगा। बस फिर क्या था अब लोगों ने इन ट्वीट को आज के दामों के साथ कम्पेयर करते हुए अक्षय की क्लास लगा दी है.

लोग पूछ रहे हैं कि, अब क्या अक्षय कुमार के मुंह में दही जम गया है. तो कोई कह रहा है कि, अब अक्षय गाड़ी में पेट्रोल नहीं डलवा रहे हैं क्या। या फिर पानी से काम चला रहे.

एक अन्य यूजर ने लिखा- अब लग रहा है अक्षय ने साइकल निकल ली है और वह उसी से फिल्मों की शूटिंग करने भी जा रहे हैं. अक्षय के साथ ही अमिताभ बच्चन को भी लोग ट्रोल कर रहे हैं. आपको बता दें कि, अक्षय का यह ट्वीट तब का है जब देश में कांग्रेस की सरकार थी. तब पेट्रोल के दाम 70 रुपये के आस पास रहें होंगे।

लेकिन इतने दाम को लेकर ही स्टार्स और भाजपा नेता सरकार की आलोचना करते नजर आते थे. वहीं अभिनेता और भाजपा नेता शांत हैं और पेट्रोल 107 रुपये होने पर भी कुछ नहीं बोल रहे. इससे अब लोग इन फ़िल्मी हस्तियों को निशाने पर ले रहे हैं और जमकर ट्रोल कर रहे.