साउथ सुपरस्टार NTR से गृह मंत्री ने हैदराबाद में की मुलाकात, फिर ट्वीट कर तारीफ में कही बड़ी बात

Amit Shah Met Jr NTR

तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार तारक/ जूनियर एनटीआर काफी चर्चा में हैं. वैसे तो RRR फिल्म की अपार सफलता के बाद से लगातार उनको तारीफ मिल रही है. इस बीच अब अभिनेता को देश के सबसे बड़े शख्स से तारीफ हासिल हुई है. सिर्फ तारीफ नहीं बल्कि खुद उन्होंने साउथ सुपरस्टार से मुलाकात कर उनकी एक्टिंग की सराहना की. वह कोई और देश के गृह मंत्री अमित शाह हैं जिन्होंने बीते दिन हैदराबाद में एनटीआर से मुलाकात की.

अब इस मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. जनता इस मुलाकात के कई मायने निकाल रही है और तमाम चर्चाओं का दौर जारी है.

Amit Shah Met jr NTR in Hyderabad

जाहिर है अचानक हुई इस मुलाकात ने लोगों के मन में कई सवाल उठा दिए हैं. वो भी जब तब राज्य में चुनाव की तैयारी भी चल रही है. गौरतलब है कि, जूनियर एनटीआर साउथ के सुपरस्टार हैं और उनकी फैन फॉलोविंग काफी अधिक है.

वह तेलुगु इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. राजामौली की फिल्म RRR के बाद हिंदी में भी उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बन गई है. इस बीच अब खुद गृह मंत्री ने भी अभिनेता की तारीफ कर दी है.

Amit Shah Met Actor NTR

दरअसल हाल में ही गृहमंत्री अमित शाह ने एक्टर जूनियर एनटीआर से हैदराबाद में मुलाकात की. जिसके बाद लोगों ने अपने तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए है. लोग इस मुलाकात को अहम मानते हुए एक्टर के राजनीति में आने का अंदाजा लगा रहे हैं.

कई लोग इस मुलाकात को साधारण मुलाकात भी मान रहे हैं. बहरहाल अब इसके क्या मायने हैं यह तो आने वाले समय में ही पता लगेगा. लेकिन दो दिग्गज लोगों की इस मुलाकात की फोटोज हर तरफ छाई हुई है और जनता अपनी प्रतिक्रिया दे रही.

बताया जा रहा है कि, अमित शाह हैदराबाद की राजधानी तेलंगाना में एक जनसभा के लिए पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने इस जनसभा के बाद एक होटल में जूनियर एनटीआर से मुलाकात की.

यही नहीं इस मुलाकात के बाद उन्होंने एक्टर के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. देखते ही देखते तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. वहीं फोटोज को देखते हुए सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाओं ने भी जन्म ले लिया.

कुछ लोगों का मानना है कि जूनियर एनटीआर भी अपने दादा की तरह अब फिल्म सफर के साथ-साथ राजनीतिक सफर तय करने वाले हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, जूनियर एनटीआर तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के संस्थापक एनटी रामाराव एनटी रामाराव (NT Rama Rao) के पो’ते हैं.

ऐसे में राज्य में चुनावों से पहले एक्टर का देश के गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. इससे पहले राजनीति से दूर रहने वाले एक्टर ने साल 2009 के आम चुनावों के दौरान TDP के लिए प्रचार किया था.

तो इस बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को हैदराबाद में एनटीआर से मुलाकात की. और एक्टर की खूब तारीफ भी की. अपने ट्वीट में एनटीआर पर तारीफें करते हुए लिखा, ‘बहुत टैलेंटेड एक्टर और तेलुगू सिनेमा के रत्न Jr NTR के साथ हैदराबाद में एक अच्छी बातचीत हुई .’

वहीं इसके कुछ समय बाद शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एनटीआर ने भी उन्हें शुक्रिया कहा. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘आपसे मिलकर और शानदार बातचीत करके बहुत खुशी हुई अमित शाह जी. इन तारीफ भरे शब्दों के लिए शुक्रिया.’ अब यह पोस्ट वायरल है और फैन्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस मुलाकात के बाद अलग-अलग तरह की बातें कही जा रही हैं.