कभी ख़ुशी कभी गम..कोहली की विराट हार के साथ ऐसा बदला अनुष्का का रंग, देखें वीडियो…

Anushka sharma Reaction on Hubby Kohli's loss with CSK

इन दिनों अनुष्का शर्मा भी अपने पति विराट कोहली को आईपीएल में चीयर करते हुए नजर आ रही हैं. ऐसे में हाल ही में जब आईपीएल का दिलचस्प मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच खेला गया तो अनुष्का शर्मा के हबी विराट की टीम हार रही थी. तो वहीं मैदान में एमएस धोनी अपनी तूफानी पारी खेलते हुए टीम को विजई रथ पर सवार करने में लगे थे.

His cheerleader😍😍😍 P.C. @anushka.army

A post shared by Virushka Always (@virushka_always) on

इस दौरान अनुष्का शर्मा के बदलते रंग देखते ही बनते थे. दरअसल कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रन बनाये थे और धोनी की टीम को इस लक्ष्य का पीछा करना था. फिर मैदान में धोनी की टीम उतरी लेकिन शरुआती दौर में बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके. इसके बाद मैदान में आये एमएस धोनी और मैच का रुख ही बदल दिया.

लेकिन इस मैच में चेन्नई की जीत और बंगलौर की हार असल मामला नहीं है. मामला तो यह है कि जैसे-जैसे बंगलौर हार की ओर जा रही थी वैसे-वैसे कभी खुसी कभी गम.. अनुष्का शर्मा का रंग बदल रहा था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  इसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब अनुष्का शर्मा अपनी हबी विराट को चीयर करने मैदान में पहुंची थीं. इससे पहले भी वह मैदान में कोहली की विराट पारी के साथ झूमती दिखाई दी हैं.

Some more from yesterday P.C. @virushkaupdates

A post shared by Virushka Always (@virushka_always) on

Related Posts