जेल में कै’द हुए बादशाह के युवराज आर्यन, खाना पड़ा रुखा सूखा खाना.. रात भर नहीं आई नींद!

जेल में आर्यन की पहली रात

बॉलीवुड के किंग खान के शहजादे आर्यन खान को आखिरकार जेल में ही रात बितानी पड़ी. जहां कुछ समय पहले तक वह शान और लैविश लाइफ स्टाइल जी रहे थे. तो एनसीबी द्वारा पकड़े जाने के बाद से उनकी दुनिया एकदम से बदल गई है. उधर लगातार लोग आर्यन के समर्थन में आवाज भी उठा रहे हैं और उसकी गिरफ्तारी पर सवाल खड़े कर रहे. ऐसे में एक तरफ जहां शाहरुख़ अपने बेटे की जमानत को लेकर काफी परेशान होंगे। तो उधर आर्यन को पहली रात जेल में गुजारना पड़ा है.

बताया जा रहा है कि, उनको रात भर नींद ही नहीं आई, जाहिर है वह कहां आलीशान बंगले में रहते थे और अचानक अब उनको जेल में गुजारना पड़ रहा है. इधर स्पेशल कोर्ट में शनिवार को फिर सुनवाई होनी है. आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने पूरा जोर लगाया हुआ है, ऐसे में देखना होगा कि, क्या उनको जमानत मिल पाती है या नहीं।

जेल में गुजरा आर्यन का पहला दिन

बता दें कि, आर्यन के वकील की ओर से मुंबई के किला कोर्ट में लगाई गई ज़मानत याचिका को शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया. ऐसे में शुक्रवार की रात को आर्यन आर्थर रोड जेल में बाकि के कै’दियों के साथ ही रहे. इस दौरान आर्यन खान को कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया. बताया जा रहा है कि, उनको रुखा सूखा खाना ही खाना पड़ा है.

जाहिर है एनसीबी के दफतर में तो फिर भी उनको आराम मिल जा रहा होगा। लेकिन अब तो उस जेल में उनको रखा गया है जहां देश के बड़े सबसे अप’राधी रखे जाते हैं. आपको बता दें कि, ड्र’ग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक रात गुजार चुके हैं. खबरों की माने तो जेल में आर्यन खान को आम कै’दियों की तरह ही खाना दिया गया. इसके साथ ही सोने के लिए भी आम कै’दियों वाली सुविधाएं ही दी गई हैं.

जेल में आर्यन को नहीं आई नींद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में रखा गया है. RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद दोनों को स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है. इधर उनको अब कई दिनों तक कपड़े बदलने का मौका भी नहीं मिलेगा। जो इससे पहले देखा गया था कि, वह जब भी एनसीबी के दफतर से हर सुबह निकलते थे तो उनके कपड़े बदले रहते थे. यानी वहां तो उनको थोड़ी बहुत सुविधाएँ मिल जा रही थीं. यह भी चर्चा रही कि, उनको उनके मन मुताबिक, फाइव स्टार होटल से खाना मंगवाकर भी दिया गया.

लेकिन अब तो बादशाह के शहजादे उस जेल में हैं जहां बस अंधेरा ही अंधेरा उनको नजर आ रहा होगा।

सलाखों के पीछे पहुंचा बादशाह का बेटा

बताया जा रहा है कि, आर्यन और अरबाज को जेल एक ही ब्लैंकेट दी गई है जिसे दोनों को शेयर करना पड़ा. इसके साथ ही आर्यन और अरबाज को बेडशीट और तकिया भी एक दूसरे के साथ शेयर करना पड़ा. आर्यन ने दोस्तों से जेल में गर्मी होने की बात भी कही है. इंटरनेट मीडिया में तमाम चर्चा चल रही हैं, जिसमे कहा जा रहा है कि, बैरेक नंबर 1 में सिर्फ 1 पंखा लगा है.

ऐसे में एक पंखें के नीचे दो लोग, किंग खान शाहरुख़ के बेटे आर्यन जमीन पर एक चादर को शेयर कर अपनी रात किसी तरह गुजारे हैं. अब अगर उनको जमानत नहीं मिलती है तो किस तरह से उनकी आगे की रातें और दिन गुजरेंगे। यह बहुत ही हैरान करने वाला होगा। एक सुपस्टार का बेटा जिसने अपनी अब तक की जिंदगी शानों शौकत और प्रीमियम सुख सुविधाओं के साथ गुजारी उसको अब रुखा सूखा खाना और जमीन पर सोना पड़ रहा है.