आमिर और अक्षय पर भ’ड़के बाबा रामदेव, कहा- आखिर यह लोग इतने गं’भीर मसले पर कैसे शांत हो सकते हैं

baba ramdev angry on Aamir or Akshay

बॉलीवुड में ड्र’ग्स क’नेक्श’न सामने आने के बाद से काफी हल’चल देखने को मिल रही है. इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के नाम इस केस में आने के बाद से हर कोई हैरान है. वहीं अब यह कहा जा रहा है की, इस मामले में अब कई बड़े स्टार्स, फिल्म मेकर और अन्य लोगों के नाम भी जल्द सामने आने वाले हैं. संसद से सोशल मीडिया तक हर कोई इस मुद्दे को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिय दे रहा है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स चुप हैं. वहीं अब बाबा रामदेव (Ramdev angry on Aamir or akshay) ने अक्षय, आमिर समेत अन्य लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल बाबा रामदेव ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, इन स्टार्स लाखों करोड़ों लोग अपना आइ’डल मानते हैं. इनको फॉलो करते हैं. इनके नाम ड्र’ग्स केस में आना और बड़े स्टार्स का चु’प्पी सा’धे रहना काफी हैरान करने वाला है. इसको लेकर उन्होंने आमिर, अक्षय समेत कई अन्य पर गुस्सा जाहिर किया।

न’शे’ड़ी लोग किसी के आदर्श केसे बन जाते हैं

गौरतलब है कि, जबसे बॉलीवुड के दिग्गज लोगों के नाम ड्र’ग्स केस में सामने आये. उसके बाद से हर तरफ हल’चल काफी तेज है. तो वहीं अब इस मामले पर बाबा रामदेव (Baba ramdev on NCB Investigation) ने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल बाबा ने रिपब्लिक चैनल संग ख़ास बातचीत में कहा- ऐसे न’शे’ड़ी लोग किसी के आदर्श केसे बन जाते हैं, ये न’शे के न’र्क में पलने वाले न’शे’ड़ी की’ड़े हैं. इन सभी ने मिलकर देश का बं’टाधा’र कर दिया है.”

अपनी बात को आगे बढ़ते हुए रामदेव ने कहा ” मुझे कोई ड्र’ग्स की एक बूं’द पिलाकर दिखा दे, या श’रा’ब पिलाकर दिखा दे, गां’जा या किसी भी प्रकार का न’शा करवा’कर दिखा दे. अगर मैं इन सारी चीजों से दूर हूं तो किसी में इतनी हि’म्मत नहीं की कोई मुझे इन सारी चीजों का सेव’न करने के लिए कहे. यानी यह लोग अपने मर्जी से इसका से’वन करते हैं जोकि काफी गलत बात है.

अक्षय और आमिर जैसे स्टार्स चुप्पी सा’धे हैं यह गलत है

तो वहीं इस दौरान बाबा रामदेव ने सुशांत की मौ’त मामले को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. वह कहते हैं – उसको न’शा कराया गया, उसे आ’त्मह’त्या करने के लिए प्रेरित किया गया है. वह एक होनहार लड़का था वो कभी खुद से आ’त्मह’त्या नहीं कर सकता. बाबा ने बॉलीवुड सितारों (baba ramdev angry on Bollywood stars) पर भी सवाल उठाए जो इस मामले पर चुप्पी साधे बैठे हुए हैं. योग गुरु का कहना है कि ”अगर ये सितारे इतने गं’भी’र मामले पर शांत हैं. तो ये इस मामले की तरफ इनका समर्थन माना जाएगा. सभी सितारों को आगे आकार इस मामले पर बात करनी चाहिए.

Aamir or akshay on drug case

बाबा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- मैं इस शो के बाद अक्षय कुमार को फोन करूंगा, मेरे पास सलमान खान भी नंबर है, मैं बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों से इस विषय पर खुद बात करूंगा. बाबा ने अपनी बातों में सभी बड़े सितारों का नाम लिया है वो चाहते हैं अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान सभी इस मामले में अपनी चु’प्पी को तो’ड़े और बॉलीवुड के साथ-साथ देश को भी ड्र’ग्स मु’क्त बनाएं. वहीं अब बाबा का यह बयान हर तरफ सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की निकाली जाएगी डिटेल

बॉलीवुड की ड्र’ग्स मं’डली अब बड़ी मु’सी’बत में फं’स गई है. एनसीबी के रा’डा’र में आने के बाद अब इन सभी की उलटी गिनती शुरू होती नजर आ रही हैं. मोबाईल ज’ब्त किये जाने के बाद अब क्रेडिट कार्ड पर एनसीबी की नजर है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी अब इन सभी अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड (NCB Investigate Credit cards of All actress) की डिटेल्स भी देखेगी। इससे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि, आखिर इन सब ने कब कब ड्र’ग्स खरीदने के लिए डिजिटल पेमेंट का इ’स्तेमा’ल किया है.

ऐसे में अब यह टॉप एक्ट्रेस बड़ी मु’सी’बत में फं’स’ती नजर आ रही हैं और अगर अधिकारियों को पै’ड’लर से जुड़े इनके कोई लिं’क मिलते हैं. तब तो रिया की तरह इनको भी जे’ल हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा भू’चा’ल आ जाएगा।

एनसीबी ने ज’ब्त कर लिए सभी अभिनेत्रियों के फोन

एनसीबी अधिकारियों ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ की. इस दौरान कई बड़े क्लू हाथ लगे और खुलासे हुए. तो वहीं पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB Kept Mobile Phone of Actresses) ने इन सभी के फोन ज’ब्त कर लिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के बाद उनके बयानों से अधिकारी सं’तु’ष्ट नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने सभी के फोन अपने पास जमा करा लिए हैं. ऐसे में अब इन अभिनेत्रियों की मु’श्कि’लें अभी कम नहीं होती नजर आ रही हैं.