गैंगरेप की बढ़ती घटनाओं पर मल्लिका शेरावत ने दिया बड़ा बयान, गांधी का देश अब बलात्कारियों का गढ़ बन गया है…

Bollywood actress Mallika sherawat opens up on gangrape cases

पिछले कई दिनों से देश भर में रेप की बढ़ती घटनाओं पर लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के कई बड़े दिग्गज इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का भी नाम शामिल हो गया है.

जी हां हाल ही में फिल्म दास्देव के एक इवेंट में पहंची मल्लिका शेरावत ने देश में लगातार हो रही गैंगरेप जैसे जघन्य अपराधों पर अपना आक्रोश जाहिर किया है. मल्लिका ने कहा कि, हम किस देश में जी रहे हैं जो गांधी का देश था, लेकिन अब यह देश सामूहिक दुष्कर्म वाला देश बनता जा रहा है.

 Bollywood actress Mallika sherawat opens up on gangrape cases

आगे मल्लिका कहती हैं कि, ऐसे मामलों पर सरकार को शख्त से शख्त कानून बनाया जाना चाहिए. साथ ही मल्लिका कहती हैं कि, इस मामले में मीडिया ने एक अहम भूमिका निभाई है अगर मीडिया इन मामलों को प्रमुखता से नहीं दिखाती तो फिर आगे आने वाले समय में लोगों को ऐसे वारदात का पता ही नहीं चलता. ऐसे में हम सभी को मीडिया का सुक्रिया करना चाहिए.

Bollywood actress Mallika sherawat opens up on gangrape cases

मल्लिका शेरावत कहती हैं कि, वह मीडिया का शुक्रगुजार करती हैं और अब सबकी उम्मीदें मीडिया से ही हैं. मीडिया में ही वो वास्तविक ताकत है जिसके जरिये वह सरकार को हिलाकर नए कानून ला प्रस्तावित करवा सकती है.

Related Posts