शुक्रवार को मात्र 75 रुपये में देख पाएंगे कोई भी फिल्म, जनता जमकर बुक कर रही अपनी टिकट..

Special Offer on Cinema Day

सिनेमा प्रेमियों के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास होने जा रहा है. इस दिन देश भर में किसी भी सिनेमा हॉल में आप लोगों को मात्र 75 रुपये में टिकट मिलेगी. इस खबर के सामने आने के बाद से जनता में काफी क्रेज दिख रहा है. लोग जमकर ऑनलाइन अपनी टिकट बुक कर रहे हैं. इसका सबसे ज्यादा फायदा ‘ब्रह्मास्त्र’ को तो हो ही रहा है.

इसके साथ ही एक अन्य फिल्म है जिसको लोग जमकर बुक कर रहे हैं. अब कई लोगों के मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ऐसा क्यों है, तो आइये हम आपको बताते हैं कि इसकी दिलचस्प वजह क्या है.

PVR box office center
IC: Google

गौरतलब है कि, आमतौर पर बड़े सिनेमाघर में एक फिल्म की टिकट करीब 200-400 रुपये रहती हैं. ऐसे में जब किसी फिल्म की टिकट इन थिएटर में मजह 75 रुपये मिले तो हैरानी होनी तो बनती है. लेकिन कई लोगों को इसकी जानकारी हो चुकी होगी क्योंकि यह काफी पहले ही एलान हुआ था.

दरअसल पहले दर्शकों को यह खास ऑफर 16 सितंबर को ही मिलने वाला था, लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की अपार सफलता और शानदार कमाई को देखते हुए इसे एक हफ्ता आगे बढ़ा दिया गया था.

Cinema Day Offer On Movie Ticket

लेकिन अब शुक्रवार को यानी 23 सितंबर को देश भर के सभी सिनेमा घरों में हर कोई मात्र 75 रुपये में टिकट लेकर कोई भी फिल्म देख सकता है. ऐसे में इस खबर के सामने आने के बाद से अब 2 फिल्मों को शानदार लाभ होता नजर आ रहा है.

इसमें एक तो रणबीर और आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ है जो शानदार कमाई पहले से ही कर रही है. तो इधर अब सनी देओल की भी एक फिल्म “Chup” है जो रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के लिए यह सबसे खास दिन होगा क्योंकि इसी दिन फिल्म रिलीज भी हो रही है.

खबरों की माने तो, अब तक देश भर में करीब 22 हजार टिकट सनी देओल और दलकीर की फिल्म Chup के टिकट बुक हो चुके हैं. ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, इस खास ऑफर के शुरू होने से इस फिल्म को कितना लाभ मिलने जा रहा है. अब इसके पीछे जो वजह है वह बेहद खास है. दरअसल इस दिन सिनेमा कंपनियों और फिल्म एसोशिएशन ने ‘सिनेमा डे’ सेलिब्रेट करने का एलान किया है.

बात करें बुकिंग कि तो यह आप ऑनलाइन भी आराम से बुक कर सकते हैं. फिल्म टिकट बुक करने के जो एप हैं उनके जरिये आप आसानी से कोई भी फिल्म की टिकट बुक करेंगे तो शुक्रवार को यह 75 रुपये की दिखेगी. अब इस खास दिन पर देश भर में दर्शकों को यह खास ऑफर दिया जा रहा है.

Movie ticket special Offer of 75 Rs

जिसके तहत हर कोई किसी भी सिनेमा हॉल में महज 75 रुपये कोई भी फिल्म की टिकट लेकर फिल्म एन्जॉय कर सकता है. पहले ये खास दिन 16 सितंबर को मनाया जाना था, लेकिन अब यह ज’श्न 23 सितंबर को सेलिब्रेट किया जाएगा. नेशनल सिनेमा डे की वजह से ही मल्टी प्लेक्स सिनेमाघरों में फिल्मों की टिकट मात्र 75 रुपये में मिल रही हैं.