CM योगी ने जमकर की कंगना रनौत की तारीफ़, बोले- चुनाव के बाद उनकी फिल्म जरूर देखूंगा..

सीएम योगी बोले- चुनाव के बाद कंगना ाकि फिल्म देखूंगा

बॉलीवुड की पं’गा गर्ल कंगना रनौत की फैन फॉलोविंग तो काफी है. फिल्म इंडस्ट्री में तो उनकी ज्यादा लोगों से नहीं बनती है. लेकिन जनता के बीच कंगना की पॉपुलेरिटी काफी अधिक है. वहीं पिछले कुछ साल में वह अब बिलकुल अलग तरह की फ़िल्में कर रही हैं. अयोध्या से लेकर एयरफोर्स अफसर तक की कहानियों पर वह काम कर रही हैं.

कई लोग उनके मुखर अंदाज और उनकी फिल्मों से काफी प्रभावित होते हैं. इस बीच अब एक ऐसे सख्स ने कंगना की तारीफ़ की है जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

कंगना बोलीं मुझे मिली जान से मारने की धमकी,

जी हां वह कोई और नहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. सीएम योगी ने कंगना की तारीफ में बड़ी बातें कही. साथ ही यह कहा कि, चुनाव खत्म होने के बाद वह उनकी फ़िल्में जरूर देखेंगे.

गौरतलब है कि, कंगना के आगामी प्रोजेक्ट काफी चर्चा में बने हुए हैं. पायलट अफसर की कहानी पर बनी फिल्म ‘तेजस’ हो या अयोध्या पर बन रही फिल्म, सभी का फैन्स बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. इस बीच अब सीएम ने उनकी फिल्मों की भी तारीफ़ कर दी.

सीएम योगी बोले- चुनाव के बाद कंगना की फिल्म देखूंगा

दरअसल इस बात का खुलासा तब हुआ जब अभिनेत्री कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोर शेयर की. जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ ऐसा कहते हुए नजर आए हैं, जिसे देखकर कोई भी ये कह उठेगा कि वो भी कंगना के मुरीद हो गए हैं.

यह एक इंटरव्यू का Video है जिसमे योगी आदित्यनाथ कंगना की फिल्मों और उनकी तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं.

सीएम योगी बोले- चुनाव के बाद कंगना की फिल्म देखूंगा

दरअसल कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें योगी आदित्यनाथ ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी.

तभी एक सवाल का जवाब देते हुए सीएम कहते हैं कि कंगना जी की फिल्म तो मैं जरूर देखूंगा. अपनी तारीफ का ये वीडियो कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है- महाराज जी. इस स्टोरी के साथ उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है.

सीएम योगी बोले- चुनाव के बाद कंगना की फिल्म देखूंगा

बता दें कि, कुछ समय पहले भी कंगना ने सीएम योगी से मुलाकात की थी. इसके बाद यह चर्चा शुरु हो गई थी कि, हो सकता है कंगना भाजपा के लिए प्रचार करें. तो कोई उनके चुनाव ल’ड़’ने तक की बात कहने लगा था.

आपको बता दें कि, हाल ही में एक अन्य इंटरव्यू में भी सीएम से जब फिल्मों को लेकर सवाल किया गया. तो वह कहते हैं- मैं भी फिल्म कभी देख लेता हूं, लेकिन अब चुनाव ख़त्म होने के बाद कंगना जी की फ़िल्में जरूर देखूंगा. उन्होंने जयललिता पर फिल्म बनाई है वह अच्छी है. साथ ही आगे वो अयोध्या पर भी फिल्म बना रही हैं.

Kangana Upcoming Films

जाहिर है कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हमेशा से ही अपने पोस्ट के जरिए फैंस का ध्यान अपनी तरफ खीं’चने में लगी रहती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना एक नहीं बल्कि कई बार बीजेपी पार्टी के समर्थन में ट्वीट कर चुकी हैं. हाल ही में कंगना किसानों पर किए गए एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आई थीं.

Kangana next Project on Ayodhya

साथ ही उन्होंने देश की आजादी को लेकर भी अपना बयान दिया था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी ब’वा’ल देखने को मिला था. वर्क फ्रं’ट की बात करें तो कंगना की हाल ही में फिल्म पं’गा और थ’ला’इवी लोगों के बीच आई थी, लेकिन कंगना अब फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं.