दीपिका ने बताया ‘माल’ का क्या है मतलब! कहा- लोग गलत समझ रहे हैं.. मैं यह सब नहीं करती हूं

Deepika reveal about Maal word to NCB

ड्र’ग्स मामले में दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल समेत अन्य लोगों से एनसीबी ने पूछताछ की है. इस दौरान इन लोगों ने एनसीबी अधिकारियों के सामने कई खुलासे भी किये। जाहिर है इस दौरना सबसे लंबी पूछताछ दीपिका (Deepika reveal about chat) के साथ चली जिसमे कहा जा रहा है कि, उन्होंने कई बातें भी बताई है. खबर यह है कि, पूछताछ के दौरान म’स्ता’नी दीपिका इमो’श’नल भी हुई. तो वहीं फ’टका’र लगाए जाने के बाद दीपू ने उस चैट के बारे में बताया।

साथ ही यह बताया की आखिर माल का मतलब क्या है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने अपने बचाव में कई बड़ी बातें कही हैं. तो आइये आपको बताते हैं कि, दीपू ने अधिकारियों को माल का क्या मतलब बताया है.

म’स्ता’नी ने बताया माल का असली मतलब

जी हां बीते दिन समन जारी होने के बाद दीपिका सुबह सुबह तय वक्त से पहले ही एनसीबी के ऑफिस पहुंच गई. तो वहीं इसके बाद उनसे करीब 6 घंटे की लम्बी पूछताछ चली. इस दौरान कई खुलासे किये। जाहिर है दीपिका की जो ड्र’ग चैट वायरल हुई थी उसमे दीपिका ने करिश्मा से पूछा कि ‘माल है क्या’? वहीं एनसीबी दीपिका (Deepika Reveal about chat to NCB officials) से यह जानना चाहता था कि आखिर इस माल का अर्थ क्या है? टाइम्स नाउ ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दीपिका ने इस सवाल पर एनसीबी अधिकारियों से कहा कि जिस ‘माल’ का उल्लेख किया जा रहा है, वह ड्र’ग्स नहीं था. दीपू ने अधिकारियों से कहा कि, इसका मतलब है छोटी सि’ग’रेट। जो हम लोग आम तौर पर पी’ते हैं.

खबरों की माने तो पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो’ईं. दीपिका पादुकोण से एनसीबी के पांच अधिकारियों ने पूछताछ की थी. दीपिका के रोने पर अधिकारियों ने उनसे ‘इमो’श’नल कार्ड’ न खेलने को कहा. तो वहीं म’स्ता’नी दीपिका ने कहा कि, वह ऐसी नहीं हैं. लोग इस चैट का गलत मतलब निकाल रहे हैं. दीपू ने कहा- वहज ड्र’ग्स नहीं लेती हैं और यह सब चैट तो मजा’क मजा’क में कर रही थीं.

ऋतिक और शाहिद कपूर से हो सकती है पूछताछ

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों के नाम सामने आने के बाद अब हीरो का नंबर आने वाला है. बताया जा रहा है कि, एनसीबी अब इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स को समन भेज सकती है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, अगले हफ्ते तक एनसीबी द्वारा ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर को समन भेज दिया जाएगा। जिसके बाद इन दोनों सितारों से भी बॉलीवुड ड्र’ग केस के बारे में पूछताछ होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी जानना चाहती है कि किस वजह से ऋतिक रोशन को साल 2017 में लीलावती हॉस्पिटल में ए’ड’मिट किया गया था। इसके अलावा एनसीबी ऋतिक रोशन की मेडिकल रिपोर्ट्स को भी खं’गा’लने वाली है। कहा जा रहा है कि, ऋतिक ने इस दौरन अपनी बॉ’डी डि’टॉ’क्स कराई थी. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो आगे आने वाले समय में ही पता चलेगा। जांच के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

शाहिद और अर्जुन रामपाल पर भी है नजर

बताया जा रहा है कि, शाहिद कपूर और अर्जुन रामपाल पर भी एनसीबी ने पै’नी निगाहें बनी हुईं हैं। ड्र’ग्स लेने वाले सितारों की लिस्ट में ऋतिक रोशन के साथ साथ इन दोनों सितारों का नाम भी सामने आ रहा है। गौरतलब है कि साल 2019 में करण जौहर के घर हुई क’थि’त ड्र’ग पार्टी में शाहिद कपूर भी पहुंचे थे। शेयर किए गए वीडियो में शाहिद कपूर भी पोज देते नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की निकाली जाएगी डिटेल

बॉलीवुड की ड्र’ग्स मं’डली अब बड़ी मु’सी’बत में फं’स गई है. एनसीबी के रा’डा’र में आने के बाद अब इन सभी की उलटी गिनती शुरू होती नजर आ रही हैं. मोबाईल ज’ब्त किये जाने के बाद अब क्रेडिट कार्ड पर एनसीबी की नजर है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी अब इन सभी अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड (NCB Investigate Credit cards of All actress) की डिटेल्स भी देखेगी। इससे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि, आखिर इन सब ने कब कब ड्र’ग्स खरीदने के लिए डिजिटल पेमेंट का इ’स्तेमा’ल किया है.

NCB Summoned Hrithik or shahid soon

ऐसे में अब यह टॉप एक्ट्रेस बड़ी मु’सी’बत में फं’स’ती नजर आ रही हैं और अगर अधिकारियों को पै’ड’लर से जुड़े इनके कोई लिं’क मिलते हैं. तब तो रिया की तरह इनको भी जे’ल हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा भू’चा’ल आ जाएगा।

एनसीबी ने ज’ब्त कर लिए सभी अभिनेत्रियों के फोन

एनसीबी अधिकारियों ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ की. इस दौरान कई बड़े क्लू हाथ लगे और खुलासे हुए. तो वहीं पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB Kept Mobile Phone of Actresses) ने इन सभी के फोन ज’ब्त कर लिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के बाद उनके बयानों से अधिकारी सं’तु’ष्ट नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने सभी के फोन अपने पास जमा करा लिए हैं. ऐसे में अब इन अभिनेत्रियों की मु’श्कि’लें अभी कम नहीं होती नजर आ रही हैं.

सारा, दीपिका श्रद्धा और रकुल से हुई पूछताछ

ड्र’ग्स मामले में नाम आने के बाद सभी को समन जारी किया गया. इसके बाद एक एक करके सभी एनसीबी के ऑफिस पहुंची और उन्होंने वहां खुद को सही बताते हुए कुछ बड़ी बातें बताई। दीपिका सबसे पहले पहुंच गई थी और उनसे करीब 6 घंटे की लंबी पूछताछ चली. वहीं सारा, रकुल, श्रद्धा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी लम्बी पूछताछ हुई.

लेकिन अब अधिकारीयों ने ड्र’ग्स का पूरा लिं’क और सिं’डि’केट खं’गा’लने के लिए इन सभी एक्ट्रेस के मोबाइल फोन ज’ब्त करने के साथ ही अब सभी के क्रेडिट कार्ड्स की भी जांच की जाएगी।