Video: धर्मेंद्र ने बिग बॉस में खोला राज, बोले- सलमान खान को सांप ने नहीं का’टा था..

धरम पाजी बोले- सलमान खान को सांप ने नहीं काटा था

बॉलीवुड के भाईजान सलमान को बीते दिनों सांप ने का’ट लिया था. यह खबर मानों सबसे बड़ी बन गई थी जिसका जिक्र आज भी हो रहा है. सोशल मीडिया पर तो मानों मेम्स की बाढ़ सी आ गई थी. इसके बाद जन्मदिन वाले दिन खुद सलमान ने मीडिया के सामने आकर पूरा मामला बताया था.

वहीं अब सांप वाले मामले को लेकर मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने भी कुछ बड़ा खुलासा किया. दरअसल धरम पा’जी हाल ही में बिग बॉस के शो में पहुंचे थे और वहां उन्होंने दिलचस्प बात बताई.

Salman at panvel farm house

जाहिर है सांप वाली घट’ना जिस दिन हुई वह भाई के जन्मदिन से एक दिन पहला का था. ऐसे में फैन्स इस खबर को सुनकर काफी हैरान रह गए थे. लेकिन जब बाद में पता चला कि, सलमान बिलकुल सही हैं और परेशानी की कोई बात नहीं है. तो सब उनको जन्मदिन की बधाई देते नजर आये.

अब सलमान अपनी फिल्म के साथ ही बिग बॉस शो को भी होस्ट कर रहे हैं. यह शो लगभग अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. इस बीच एक एपिसोड का वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमे धर्मेंद्र शो पर पहुंचे हुए नजर आये.

धरम पाजी बोले- सलमान खान को सांप ने नहीं काटा था

धरम पा’जी के साथ ही मशहूर कॉमेडियन भारती भी शो पर पहुंची थीं. शो के दौरान खुब म’स्ती मजाक हुआ, अब भारती शो में हों और मजाक न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. इस एपिसोड का एक छोटा सा वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो को कलर्स के इंस्टाग्राम चैनल से अपलोड किया गया है. वीडयो में धरम पा’जी चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं.

इसी दौरान उन्होंने सलमान के सांप वाले हा’दसे का जिक्र कर एक मजेदार बात कही, इसको सुनकर हर कोई हसने लगा और अब यह वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है.

धरम पाजी बोले- सलमान खान को सांप ने नहीं काटा था

यह वीडियो वीकेंड का वा’र का है जिसमें बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र नजर आएंगे. उनके साथ ही कॉमेडियन भारती सिंह भी शो में आएंगी और जमकर ठ’हा’के लगेंगे. लेकिन उस समय माहौल बहुत ही दिलचस्प हो जाएगा जब शो में सलमान खान को सांप के का’टने का जिक्र आएगा.

बिग बॉस 15 के प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह कंटेस्टेंट को बताती हैं कि भाईजान को सांप ने का’टा. इस पर सारे कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं.

वहीं धर्मेंद्र बैठे होते हैं. जैसे ही भारती सिंह सांप के का’टने का जिक्र करती हैं तो धर्मेंद्र कहते हैं, ‘वो सांप नहीं, संप’नी होगी.’ इस पर भारती सिंह कहती हैं कि सर वह सांप का’टने नहीं आया था, वो तो कलर्स वालों ने भेजा था. नागिन शो आ रहा है न, तो पहले नागिन उन्होंने उधर ही भेजी. इसके बाद जमकर ठ’हा’के लगते हैं.

लोग अब इस वीडियो को देखकर भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. बता दें कि, बिग बॉस का यह वाला सीजन भी काफी पॉपुलर हो रहा है और कंटेस्टेंट काफी अच्छा खेल रहे हैं.

Shamita shetty or Kundra

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता भी शो में नजर आ रही हैं जो विनर भी मानी जा रही हैं. उधर बात करें सलमान की तो वह तो इस शो को ho’st करते आ रहे हैं.