गृह मंत्री अमित शाह से मिले निर्देशक रोहित, हर कोई रह गया हैरान.. जाने क्या रहा मामला

Rohit Shetty Met Amit Shah

सिंघम और सिम्बा जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने हाल ही में एक ऐसे शख्स से मुलाकात की जिसकी फोटो सामने आने के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है. हर तरफ यह फोटो वायरल हो गई और लोग अब कह रहे कि लगता है कुछ बड़ा होने जा रहा है.

दरअसल जिस शख्स से रोहित ने मुलाकात की है वह कोई और नहीं बल्कि देश के गृह मंत्री आमित शाह हैं. जी हां एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक. तो दूसरी तरफ देश के दिग्गज नेता और वर्तमान सरकार के गृह मंत्री.

Rohit shetty Met Amit shah

इस मुलाकात की खबर सामने आने के बाद हर कोई अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. लोग अंदाजा लगा रहे कि आखिर इन दोनों की मुलाकात की वजह क्या है.

गौरतलब है कि, रोहित शेट्टी हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. चाहे बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा हर जगह रोहित हि’ट रहे हैं. कमाल की फिल्मों के अलावा ख’त’रों के खिलाड़ी’ जैसा शो भी कई साल से होस्ट कर रहे हैं.

Rohit shetty New Show on OTT

रोहित को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है और वह उन निर्देशकों में से एक हैं जिनकी काफी फैन फॉलोविंग है. बता दें कि, इन दिनों रोहित अपनी ओटीटी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

इसका नाम है ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ जोकि एक शानदार सीरीज कही जा रही है और इसमें शिल्पा अहम भूमिका में नजर आएंगी. यही नहीं इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगे.

लेकिन इस बीच अब उनको गृह मंत्री के साथ देखा गया. दिलचस्प बात यह है कि अमित शाह ने भी अपने सोशल मीडिया पर रोहित संग मुलाकात की फोटो शेयर की है. खबरों के अनुसार, फिल्म निर्देशक रोहित ने 5 सितंबर को मुंबई में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

सोशल मीडिया पर उनकी मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में निर्देशक और अमित शाह को एक-दूसरे के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है. जहां रोहित सिनेमा के काफी बड़े दिग्गज हैं वहीं अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के बहुत बड़े नेता.

फोटो में वो एक दूसरे के सामने बैठे दिखे. अमित शाह कुछ गं’भी’र चर्चा करते दिखाई दिए. वहीं रोहित उनके सम्मान में तस्वीर में ध्यान से उनकी बातों को सुनते दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि दोनों की मुलाकात का कारण अभी सामने नहीं आया है. लेकिन अमित शाह के साथ रोहित को देख फैंस उत्साहित हो गए है और ट्विटर पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “रोहित भाई कोई स्क्रिप्ट मत लिख देना गृहमंत्री के ऊपर.” जबकि एक एक अन्य यूजर ने लिखा, “लग रहा कुछ बड़ा होने वाला है.” इसी तरह से कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे और यह फोटो छाई हुई है.