ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं फातिमा सना शेख, आमिर के तलाक के बाद ट्रोल हो रही हैं अभिनेत्री

ब्राह्मण परिवार से हैं फातिमा सना शेख

अपनी डेब्यू फिल्म से ही देश भर में छा जाने वाली अभिनेत्री फातिमा इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल आमिर और किरण के अलग होने के बाद से उनका नाम आमिर के साथ जुड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फातिमा (Fatima Sana) को काफी ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि, अब आमिर फातिमा से शादी करने वाले हैं. इसमें केआरके का नाम भी शामिल है. तो हम आपको आज फातिमा से जुडी कुछ दिलचस्प और अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि, फातिमा एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

अब फैंस फातिमा की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उ’त्सु’क हैं. उनसे जुडी कई ऐसी बाते हैं जो लोगों को शायद नहीं पता है. लोग फातिमा दंगल गर्ल के नाम से ही जानते हैं. हालांकि इसके अलावा भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. तो हम आपको फातिमा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट निभाया किरदार

आपको बता दें कि, फातिमा ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. फिल्म चाची 420 में वह कमल हासन और तब्बू की बेटी के किरदार में नजर आई थीं.

शाहरुख़ के साथ भी फिल्म कर चुकी हैं फातिमा सना
Image Credit: Google

इस फिल्म में फातिमा के किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वह ‘बड़े दिलवाला’ और ‘वन टू का फोर’ फिल्मों में नजर आई थीं. वन टू का फोर में शाहरुख खान और जूही चावला लीड रोल में थे. इसके बाद फातिमा ने तेलुगू फिल्म में भी काम किया.

फातिमा के पिता हैं कश्मीरी ब्राह्मण!

आपको बता दें कि, फातिमा का जन्म हैदराबाद में हुआ था. एक्ट्रेस के पिता विपिन शर्मा जम्मू के ब्राह्मण परिवार से हैं तो मां तबस्सुम श्रीनगर के मुस्लिम परिवार से.

ब्राह्मण परिवार से हैं फातिमा सना शेख

उनके घर में इस्लाम धर्म को माना जाता है जिस वजह से एक्ट्रेस का नाम फातिमा रखा गया. इस बात को सुनकर लोग काफी हैरान होंगे लेकिन अब यह जानने के बाद वह यह जान सकेंगे कि, आखिर फातिमा ब्राम्हण परिवार से कैसे बिलोंग करती हैं.

फिल्म ‘दंगल’ से मिला बड़ा ब्रेक

वहीं अगर बात करें फातिमा के फ़िल्मी करियर की तो उनको बतौर लीड रोल काम करने का मौका फिल्म दंगल से मिला. इस फिल्म के जरिए फातिमा और सान्या मल्होत्रा दोनों ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर कदम रखा. फिल्म में दोनों आमिर खान की बेटी के किरदार में नजर आई थीं. फातिमा और सान्या को इस फिल्म के जरिए खूब पॉपुलैरिटी मिली.

Aamir or Fatima Dangal FIlm

इसके बाद फातिमा, आमिर खान के साथ फिल्म ठ’ग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आई थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी वायरल हुई थीं. हालांकि आमिर ने उनपर कभी रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन फातिमा ने जरूर अपना रिएक्शन दिया था.

आमिर के साथ रिलेशन की अफवाहों पर दिया था रिएक्शन

फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘पहले मुझे इन बातों से बहुत फर्क पड़ता था. लेकिन अब मुझे बुरा नहीं लगता. कई अनजान लोग जिनसे मैं कभी मिली नहीं वे मेरे बारे में कुछ भी लिखते हैं. वे ये भी नहीं सोचते कि इसमें सच्चाई है या नहीं. जो लोग इन खबरों को पढ़ते हैं वो सोचते हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. लेकिन अब मैंने इन बातों को नजरअंदाज करना सीख लिया है.’

आमिर के साथ अफेयर पर फातिमा का बड़ा बयान
Image Credit: Google

तो आपको बता दें कि, हाल ही में आमिर और किरण के अलग होने की खबर सामने आने के बाद एक बार फिर लोग फातिमा को ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग अभी से आमिर को तीसरी शादी की बधाइयां भी देते नजर आ रहे हैं. तो वहीं कई लोग कह रहे हैं कि, आमिर अब फातिमा से शादी करने वाले हैं.

उधर केआरके ने भी एक वीडियो जारी कर आमिर पर तंज कसा. कमाल ने कहा कि, आमिर अब बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों से शादी करेंगे। इसमें कैटरीना और फातिमा हो सकती हैं.