रिलीज हुआ वो गाना जिसका हर आशिक को इंतजार था..! जॉन के साथ खुलकर रोमां’स करते नजर आईं दिशा

Galliyan returns Song Released

रोमांटिक सांग्स की बात आती है तो उसमे मोहित सूरी का नाम सबसे पॉपुलर है. अपनी फिल्म में वो रोमां’स और प्यार को दर्शाते हैं जिसका म्यूजिक ल’व’र्स को खासा पसंद आता है. अब उनकी फिल्म Ek Villian 2 आने वाली है जिसका इन्तजार हर किसी को है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

इसी बीच अब फिल्म का वो गाना रिलीज हो गया है जिसका हर आशिक और प्यार करने वाले को इंतजार था. जी हां हम बात कर रहे हैं जबरदस्त पॉपुलर गाने गालियां पार्ट 2 की. अर्जुन और तारा के साथ ही दिशा और जॉन की जो जोड़ी फिल्म में देखने को मिलने वाली है वह कमाल है.

Disha or John Romance in Galliyan returns

ऐसा पहली बार हो रहा है जब दो सुपर हॉ’ट एक्ट्रेस दो डुपर हैंडसम एक्टर्स के साथ रोमां’स करते नजर आने वाले हैं. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म भी Love और रोमां’स की कहानी को दिखाने वाली है. अब इस फिल्म का सबसे चर्चित गाना जिसका लोग कई दिन से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

वह Galliyan returns रिलीज हो गया है. गाने में एक तरफ अर्जुन कपूर तारा के साथ मोहब्बत का इजहार करते दिख रहे हैं. तो दूसरी तरफ Disha और जॉन अब्राहम के बीच अल्टीमेट रोमांटिक सीन्स देखने को मिले हैं. बता दें कि, ये सॉन्ग पुराने ‘गलियां’ से मिलता जुलता ही लग रहा है.

Ek Villian returns Star cast

म्यूजिक तो उसी से मैच करती हुई रखी गई है जिससे लोग कनेक्ट कर पाएं. हालांकि इसके नए लिरिक्स के साथ इसे नए और खूबसूरत अंदाज़ में पेश किया गया है. इस गाने में जॉन अब्राहम और दिशा, अर्जुन कपूर और तारा के बीच सेंशु’अल कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

यह दृश्य लोगों को गाना दो बार देखने पर मजबूर कर देंगे. पहली बार दिशा और जॉन की जोड़ी एक साथ आ रही है और पहली ही बार में लोगों को दीवाना बना दिया. गाने में भर’पूर रोमां’स के साथ-साथ बे’व’फाई है जो एक बार फिर आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि कौन सच्चा आशिक है और कौन ‘विलेन’?

इस गाने को अंकित तिवारी ने गाया है और मनोज मुंतशिर ने लिखा है. अंकित की आवाज का जादू फिर से चलता नजर आ रहा है. गाना रिलीज होते ही छा गया है और 15 लाख से अधिक व्यूज रिलीज के कुछ ही समय में आ गए हैं. बात करें फिल्म की तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ सस्पेंस से भरपूर फिल्म है जिसमें जॉन, दिशा, और अर्जुन लीड रोल में हैं.

ट्रेलर को पूरी तरह इस सस्पेंस के साथ रिलीज़ किया गया है कि आप समझ नहीं पाएंगे कि कौन हीरो है और कौन विलेन? यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जानकारी के लिए बता दें कि, ‘एक विलेन’ 27 जून 2014 में रिलीज़ हुई थी. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. इस फिल्म का निर्देशन भी मोहित सूरी ने किया था.

यहां देखें वीडियो: