आमिर की फिल्म देखने पहुंचे रितिक, सिनेमा हॉल से बाहर निकले तो जैकेट और मंकी कैप लगाए आये नजर..

Hrithik Roshan Watched Aamir Movie

बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन अपने लुक्स और स्टाइल के मशहूर हैं. वह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया के टॉप स्टाइलिश एक्टर में से एक हैं. उनके लुक्स का हर कोई दीवाना है, लेकिन हाल ही में रितिक एक ऐसे लुक में नजर आये जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल रितिक मुंबई के एक मशहूर सिनेमा हॉल में फिल्म देखने पहुंचे थे.

इस दौरान उन्होंने सर पर मंकी कैप लगा रखी थी. यही नहीं उन्होंने टीशर्ट और जैकेट भी पहनी हुई थी. अब इस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया और यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है.

Hrithik roshan Watched Lal singh chaddha

तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या राज है जिसको देखकर लोग कह रहे, इस गर्मी में भी आखिर रितिक टोपी और जैकेट पहनकर घूम रहे हैं. गौरतलब है कि, रितिक काफी स्टाइलिश एक्टर हैं. लड़कियों के साथ ही लड़के भी उनके फैन हैं और उनके लुक्स को फॉलो करते हैं.

लेकिन अब जो उनका लुक सामने आया है वह काफी हैरान करने वाला है. खबरों के मुताबिक, रितिक अपने एक दोस्त के साथ मुंबई के एक सिनेमा हॉल में आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म देखने पहुंचे थे. वह फिल्म देखकर जब बाहर निकले तो बाहर मीडिया मौजूद थी जिन्होंने उनके लुक को कै’प्च’र किया.

अब सोशल मीडिया पर ऋतिक का यह अनोखा लुक काफी चर्चा में बना हुआ है जिसपर जनता मजेदार प्रतिक्रिया दे रही है. बात करें फिल्म की तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह’ दूसरे दिन (शुक्रवार) 8 करोड़ रुपए ही कमाए हैं.

वहीं पहले दिन फिल्म ने करीब 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. इस हिसाब से फिल्म 2 दिन में अब तक 20.5 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई है. अब इतने बड़े स्टार्स वाली फिल्म की इतनी कम कमाई देख हर कोई हैरान है और सोशल मीडिया पर इसको लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

हालांकि फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स ने आमिर की एक्टिंग की काफी तारीफ की है. इसी कड़ी में अब ऋतिक भी आमिर की फिल्म देखने के लिए थियेटर में पहुंचे थे. अब वह इसलिए बिलकुल अलग लुक में पहुंचे थे जिससे दर्शक उनको देखकर क्रेजी न हो जाएं.

तो वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म का जो लुक है वह सामने न आ जाये इसकी वजह से अभिनेता ने चेहरा कवर कर रखा था. बता दें कि ऋतिक की अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के बाद दीपिका के साथ ‘फाइ’टर’ आने वाली है जिसमें उनका एकदम अलग लुक देखने को मिलेगा. अभी ऋतिक उसी लुक में हैं इसलिए उन्होंने इस तरह का लुक कैरी किया था.

जाहिर है अब फैन्स के बीच अचानक ऋतिक बैठकर फिल्म देखते नजर आये तो हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हो जायेगा. बहरहाल अब इसकी क्या असल वजह यह तो वहीं बता सकेंगे. लेकिन उनका लुक हर तरफ छाया हुआ है.