सुकेश मामले में जैकलीन को कोर्ट से मिली राहत, वकील की ड्रेस में पहुंची थी अभिनेत्री! देखें Video

Jacqueline Get Relief from Court

श्रींलकन ब्यूटी जैकलीन इन दिनों काफी परेशानी में घि’री नजर आ रही हैं. सुकेश मामले में उनकी परेशानी बढ़ती जा रही थी, लेकिन इस बीच अब एक अच्छी खबर सामने आई है जिससे उनके फैन्स खुश हो जायेंगे. दरअसल हाल ही में कई बा’र पूछताछ के बाद आज jacqueline अपने वकीलों के साथ कोर्ट में पेश हुई थीं. यहां अब कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत दे दी है जिससे अब वह खुलकर सांस ले पाएंगी.

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फिर से सोशल मीडिया पर जैकलीन का नाम ट्रेंड कर रहा है. जाहिर है जैकलीन का सुकेश से नाम जुड़ने के बाद से यह मामला चर्चा में बना हुआ है. अब तक जैकलीन से कई बा’र पूछताछ भी हो चुकी है.

Jacqueline Private Iland in colombo

इसमें नोरा और कुछ अन्य एक्ट्रेस का नाम भी समाने आया था. लेकिन पूछ्ताछ जैकलीन और नोरा से ही हुई है. ऐसा कहा जा रहा था कि, इन लोगों ने काफी महंगे गिफ्ट लिए थे. यही नहीं जैकलीन पर तो आरोप यह भी लग रहा है कि उन्हें सुकेश की ठ’गी का भी मालूम था.

इसके बाद भी वह उसके साथ जुडी रहीं. लेकिन इसपर जैकलीन ने साफ इंकार कर दिया है. तो अब आज 26 सितंबर की सुनवाई के लिए जैकलीन कोर्ट पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक पैंट और सफेद रंग की शर्ट पहनी थी. इसको देखकर लोग समझे कि वह कोई वकील हैं, अब इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

उधर खबरों की माने तो, जैकलीन की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय से जवाब मांगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एडिशनल सेशन जज ने कहा कि जब तक इसका जवाब नहीं मिलता है, तब तक उनकी रेगुलर बे’ल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी.

इस केस की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी. हालांकि जैकलीन को अभी के लिए राहत मिल गई है और कहा जा रहा कि वह अंतरिम जमानत हासिल कर चुकी हैं. लेकिन इससे उनकी परेशानी अभी कम नहीं हुई है, अब देखना होगा कि आगे इस मामले में क्या सामने आता है.

जानकारी के लिए बता दें कि, ED ने 17 अगस्त को एक चा’र्ज शी’ट दाखिल की थी, जिसमें जैकलीन को आरो’पी बताया गया था. इस मामले में अदालत ने उन्हें समन भेजा, तभी जैकलीन के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दा’यर की थी. मामले की शुरुआत में जैकलीन और सुकेश के बीच रिलेशन को लेकर काफी अफ’वा’हें सामने आई. इसको हवा तब मिल गई जब दोनों की कुछ फोटोज सामने आई. इधर खबरें आईं कि सुकेश को डे’ट करने के दौरान उन्हें सुकेश से कई महंगे तोहफे मिले.

इनमें ज्वेलरी से लेकर बिल्ली और एक घोड़ा शामिल था. एक पर्शियन बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए बताई गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ED का मानना है कि जैकलीन को शुरू से ही पता था कि इस केस के मुख्य आरो’पी सुकेश चंद्रशेखर ठ’ग है और वह जब’रन व’सू’ली करता है. इनकी कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. केस में जैकलीन के साथ-साथ नोरा फतेही, चाहत खन्ना और नेहा कपूर जैसी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. नोरा इस केस की सरकारी ग’वा’ह बन चुकी हैं.