राज कुंद्रा को लेकर कंगना ने जाहिर किया गुस्सा, बॉलीवुड को फिर बताया गटर..कहा- मैं इनको

राज कुंद्रा पर बरसीं कंगना

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस क’स्ट’डी में भेजा गया है. उधर पुलिस की स्पेशल टीम कुंद्रा के खिलाफ और सबूत जुटाने में लगी है और बड़े स्तर पर जांच चल रही है. इस बीच कुछ लोग अब राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतर आये हैं और उनका कहना है कि, वह गलत नहीं हैं. इसमें राखी सावंत, मीका सिंह, गहना वसिष्ट का नाम शामिल है. तो उधर अब कंगना ने राज कुंद्रा पर नाराजगी जताई है. यही नहीं उन्होंने कुंद्रा के मामले को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड को निशाने पर ले लिया और गटर बता डाला।

गौरतलब है कि, जबसे राज कुंद्रा की खबर सामने आई है. उसके बाद से हल’चल मची हुई है. कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर लोग शिल्पा की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग हैरानी जता रहे.

आपको बता दें कि, राज के गिरफ्तार होने के बाद कई और लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है. बताया जा रहा है कि, कुल 11 लोग इस मामले में पकडे गए हैं. इनसे जुड़े अन्य लोगों की खोज हो रही है. उधर अब कंगना ने सोशल मीडिया पर जमकर भ’ड़ा’स निकाली है. कंगना ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री की तुलना ‘गटर’ से की है.

दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर राज पर गुस्सा जाहिर किया। साथ ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ही निशाने पर ले लिए और अपनी भ’ड़ा’स निकाली। अपनी स्टोरी में कंगना ने लिखा है, ‘मैं इसलिए ही मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं. हर वो चीज़ जो चमकती हो ज़रूरी नहीं कि वो सोना ही हो.मैं अपने अगले प्रोडक्शन ‘टीकू वेड्स शेरू’ के जरिए बॉलीवुड में व्यापत गंदगी को ए’क्स’पोज़ करूंगी.हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक सख्त वैल्यू सिस्टम और एक चा’बुक चाहिए‘.

कंगना का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और लोग भी इसको लेकर चर्चा कर रहे. तो दूसरी तरफ कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं कि, जिस तरह से कंगना हर मामले में पूरी इंडस्ट्री को ही गलत बता देती हैं.

जाहिर है यह कोई पहला मामला नहीं है जब कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है. वह अक्सर ऐसे ही करते नजर आती हैं. उनके इस व्यवहार के चलते ही फिल्म इंडस्ट्री में उनकी कई लोगों से खटपट है और उनके कोई खास दोस्त नहीं हैं.