कंगना ने महाराष्ट्र के नए CM एकनाथ शिंदे की दी बधाई, ऑटो रिक्शा का जिक्र कर कही खास बात..

Kangana Congratulate New CM Eknath

बॉलीवुड की पं’गा गर्ल कंगना अक्सर अपने राजनीतिक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. जाहिर है वह फिल्म के साथ साथ राजनीतिक हल’चल पर भी खुलकर बोलती हैं. इसी बीच अब जब महाराष्ट्र में उद्धव सरकार चली गई तो अब कंगना लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं. हाल ही में सीएम उद्धव के इस्तीफा देने के बाद उन्होंने वीडियो शेयर कर तंज कसा था और अपना गुस्सा जाहिर किया था.

वहीं अब नए सीएम एकनाथ शिंदे को उन्होंने बधाई देते हुए खास बात लिखी है. जाहिर है महाराष्ट्र की सियासत में पिछले दिनों काफी हल’चल देखने को मिली. इसके बाद आखिरकार सीएम उद्धव ने अपना इस्तीफा दिया.

Kangana Congratulate Eknath SHinde

फिर नए सीएम के रूप में शिवसेना से बा’गी होकर गए एकनाथ शिंदे के नाम का एलान हो गया. अब भाजपा के साथ मिलकर शिंदे सरकार चलाएंगे. ऐसे में अब एकनाथ को कई लोग बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में अब कंगना ने भी उनकी तारीफ करते हुए उन्हें शुभकामनायें दी हैं.

जाहिर है पिछले कुछ वर्षों में, कंगना का उद्धव ठाकरे सरकार के बीच तना’तनी रही है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मौकों पर शिवसेना को निशाने पर लिया. वहीं हाल ही में भी इस्तीफा देने के कंगना ने जमकर भ’ड़ा’स निकाली थी.

Kangana Ranaut Takes on CM uddhav

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए उद्धव के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे पर भी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने वीडियो में कहा था, “2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास प्रणाली है और जो लोग सत्ता के ला’ल’च में इस विश्वास प्रणाली को न’ष्ट कर देते हैं, उनका अभिमान ख’त्म हो जाएगा. यह एक व्यक्ति के च’रि’त्र को दर्शाता है.” इसके साथ ही गुस्से में तमाम बातें कहीं थीं.

तो इधर अब महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री का एलान हुआ उधर कंगना की खुशी झलक रही है. अब नए सीएम की तारीफ़ करते हुए बधाई दी. कंगना ने उनकी सफलता की कहानी के लिए उनकी सराहना की.

अपनी इंस्टास्टोरी पर कंगना ने लिखा- एक ऑटो रिक्शा चालक होने से लेकर महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने तक. “क्या एक प्रेरक सफलता की कहानी है ..जीवन यापन के लिए ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और पॉवरफुल सीएम बनने तक.. बधाई सर.”

उधर वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अगली बार ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म इस साल के अं’त में रिलीज होने वाली है. वह वर्तमान में “इमर’जेंसी” Movie पर काम कर रही हैं. फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी अयोध्या पर एक फिल्म आएगी, वहीं वह अपने प्रोडक्शन हॉउस के तहत भी फिल्में बना रही हैं.