काशी में महादेव के दर्शन करने पहुंची कंगना, कहा- देखिये यहां कण कण में महादेव हैं और..

Kangana Ranaut In Kashi

कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘धा’क’ड़’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है और टीम अलग-अलग शहरों में जाकर दर्शाकों से मिल रही और फिल्म का प्रमोशन कर रही है. इसी बीच अब फिल्म की पूरी टीम महादेव की नगरी काशी पहुंची.

यहां कंगना, अर्जुन दिव्या दत्ता और निर्देशक रजनीश रेजी घई नजर आये. टीम के सभी मेंबर्स ने पहले महादेव का आशीर्वाद लिया और इसके बाद उन्होंने गंगा आरती में हिस्सा लिया.

Kangana Ranaut in Varansi for Dhakad Promoton

जाहिर है बाबा की नगरी काशी में दुनिया के बड़े बड़े लोग पहुचंते हैं. विदेशी लोगों भी भारी संख्या में यहां पहुचंते हैं. कंगना इससे पहले भी कई बार वाराणसी में महादेव के दर्शन करने जा चुकी हैं.

अब फिल्म के रिलीज से दो दिन पहले कंगना अपने को स्टार्स के साथ फिर से यहां आशीर्वाद लेने पहुंची हैं. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कंगना आने ज्ञानवापी मामले को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

Kangana ranaut share Delhi experience

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर काफी चर्चा चल रही है. वही कंगना जो हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. उन्होंने काशी में महादेव के दर्शन के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए इस मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

आपको बता दें कि, कंगना व अर्जुन रामपाल बुधवार की शाम को पूरी टीम के साथ श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंची.

Kangana arjun or divya in Kashi nagri

गंगा द्वार से प्रवेश करके विश्वनाथ धाम देखते हुए यूनिट के अन्य सदस्य विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. इसके बाद बाबा सभी ने विधिवत दर्शन-पूजन किया.

उस दौरान मंदिर में रहे दर्शनार्थियों ने हर-हर महादेव उद्द्घोष कर स्वगत किया कंगना ने सभी का दोनों हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार किया. मंदिर की ओर से फल प्रसाद भेंट दिया गया.

इसके बाद मीडिया ने कंगना को घे’र लिया और उनसे बाइट लेनी चाही. फिर ज्ञानवापी मस्जिद विवा’द पर कंगना ने मीडिया को जवाब दिया, कंगना ने कहा कि काशी के कण कण में भगवान शिव है. वहीं अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर काशी दर्शन की फोटो शेयर की है. इसमें उनके साथ कंगना भी नजर आ रही हैं.

कंगना ने कहा कि जैसे मथुरा के कण-कण में श्री कृष्ण है, जैसे अयोध्या के कण-कण में भगवान श्री राम हैं. उसी तरफ काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं.

यही नहीं अभिनेत्री ने आगे कहा कि भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है, भगवान शिव कण-कण में है.

अब कंगना का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है और सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे. वहीं कंगना और अन्य स्टार्स के कशी दर्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर भी छा गई हैं.

Dhakad Movie Director or Producer

आपको बता दे कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म को लेकर काफी बेताबी नजर आ रही है और कंगना के फैन्स रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म पहले दिन किस तरह की शुरुआत करती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या होने वाला है.