Video: CM उद्धव ने दिया इस्तीफा तो कंगना ने साधा निशाना, कहा- जब पा’पा का घ’ढ़ा भरता है तो..

Kangana Takes on Shivsena

पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में जारी सियासी हल’चल पर हर किसी की नजर बनी हुई है. इसमें अब बड़ा अपडेट हुआ जब शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया। अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर हर कोई प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है. तो भला कंगना कैसे पीछे रह सकती थीं. उन्होंने भी इस मुद्दे पर बयान जारी कर शिवसेना और सीएम ठाकरे पर तंज कसा.

अब कंगना का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि, इससे पहले भी कंगना और शिवसेना के बीच बहस बा’जी देखने को मिल चुकी है. यह तब हुआ था जब कंगना के ऑफिस के अवै’ध निर्माण पर बु’ल’डो’जर चला था.

Kangana Ranaut Takes on CM uddhav

इससे कंगना काफी नाराज थीं. वहीं अब जब महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार गिर गई और उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया. तो कंगना ने वीडियो जारी कर बड़ी बात कही है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो संदेश जारी कर जमकर निशाना साधा है.

वीडियो में अभिनेत्री कहती हैं- ‘1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है. 1975 में लोक नेता जय प्रकाश नारायण की एक ल’ल’कार से सिंघासन छो’ड़ो की जनता आती है और सिंघासन गिर गए थे.

Kangana on Maharashtra Politics

कंगना आगे कहती हैं- ‘ 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमं’ड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमं’ड टू”टना भी निश्चित है. यह किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है, ये शक्ति है सच्चे चरित्र की. वीडियो में कंगना को ये कहते सुना जा सकता है कि जब पा’प बढ़ता है तो सर्व’ना’श होता है.

कंगना ने सीधे तौर पर शिवसेना को निशाने पर लिया और अपनी पुरानी बात दोहराई जिसमे उन्होंने कहा था कि आज मेरा घर टु’टा है कल ते’रा घमं’ड टूटेगा. लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कस रहे हैं, कोई कह रहा- आज कंगना सबसे ज्यादा खुश होंगी, तो कोई कह रहा समय है बदलता है. इसी तरह से तमाम लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो में कंगना ने आगे कहा, ‘घमं’ड करने वालों का घमं’ड टू’ट’ता है. जब पा’प बढ़ने पर सर्व’ना’श होता है तो फिर से सृजन होता है. हनुमान जी को महादेव का रु’द्रा’वतार कहा जाता है इसके बावजूद हनुमान चालीसा को लेकर ऐसे बयान दिए गए.

वह आगे कहती हैं- जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा बै’न कर दे तो उसे शिव भी नहीं बचा सकते.’ अब कंगना का यह बयान हर तरफ वायरल हो रहा है जिसपर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग कंगना की आलोचना करते नजर आ रहे तो कई लोग उनकी बात पर सहमति जताते हुए उनका समर्थन कर रहे हैं.