कपिल के नए शो पर मंडरा रहे खतरों के बादल, क्या फिर नहीं चल पायेगा कपिल का जादू…

Kapil sharma comeback on TV as a comedy king!!

टीवी की दुनिया के बादशाह बन चुके कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कुछ समय के ब्रेक के बाद एक बार फिर टीवी पर वापसी की. कपिल के नाय शो का नाम “फैमली टाइम विद कपिल शर्मा” था. इस शो का पहला एपिसोड 25 मार्च को सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ. महीनो से इंतजार कर रहे दर्शकों ने जब टीवी खोली तो उसमे लाफ्टर का डोज देने वाले वो पुराने कपिल कहीं नजर ही नहीं आये.

इसके बाद दर्शक इंतजार करते रहे की अब कुछ होगा, आधे घंटे का समय बीत गया. धीमे-धीमे करके एक घंटा हो गया. लेकिन आखिर तक दर्शकों को वो नहीं मिला जिसके इंतजार में वह बैठे थे.

 

पहले एपिसोड के बाद दर्शक हुए निराश

पहले ही एपिसोड के बाद खबरें आने लगी की कपिल का जादू नहीं चला और टीआरपी डाउन हो गई. इसके बाद यह खबर आई की कपिल ने स्टार्स के  साथ शूटिंग कैंसिल कर दी है. फिर खबर आई की कपिल अब कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेंगे. इसी बीच कपिल का वो रूप भी देखने को मिला जिसने सबको हैरान कर दिया. 

एक तरफ दर्शक कपिल के नए शो से उम्मीद लगाये बैठे थे जिसके पहले ही शो ने उन्हें निराशा से भर दिया. दरअसल कपिल ने कॉमेडी न करके गेम खेला जिसे दर्शकों ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया. इसी के साथ फैमली टाइम विद कपिल शर्मा फ्लॉप साबित हुआ.

 

गाली गलौज के मामले ने कपिल के फैंस को दिया तगड़ा झटका 

एक तरफ कॉमेडी किंग कपिल का शो दर्शकों को निराश कर गया. उनके गेम शो ने लोगों के साथ गेम खेल दिया और फैंस के हाथ खट्टा फल लगा जिसको चखने के बाद सब बोर हो गए. तो वहीं उसके बाद कपिल का एक रिपोर्टर को गाली गलौज देने का मामला सुर्ख़ियों में आ गया और फिर सबको फिर झटका लगा. कपिल का वीडियो क्लिप वायरल हुआ जिसमे वह एक एंटरटेंमेंत रिपोर्टर को गाली दे रहे थे. साथ ही कई अप्श्ब्द का इस्तेमाल किया.

 

शो बंद होने की खबरें सुर्ख़ियों में हैं 

कपिल का नया शो फैमली टाइम विद कपिल शर्मा का अभी तक एक ही एपिसोड टेलीकास्ट हुआ है. इस शो को देखकर दर्शकों के हाथ सिर्फ निराशा ही लगी थी. कपिल के कमबैक का उनके फैंस को जैसा इंतजार था वैसा हो नहीं सका. इस शो के बाद खबरें चर्चा में रही की कपिल ने स्टार्स के साथ शो शूट नहीं किये जिसकी वजह से वह भी नाराज हुए.

अब ऐसे खबरें आ रही हैं कि कपिल का नया शो बंद होने जा रहा है. शो के अगले एपिसोड की शूटिंग नहीं हो सकी और उनकी को एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने भी एक इंटरव्यू में बताया की आगे के शो के लिए शूटिंग नहीं हुई है.

 

क्या कपिल का जादू फिर नहीं चल पायेगा 

ऐसा कहा जा रहा है कि, कपिला के नए शो को कृष्ण अभिषेक और भारती सिंह रिप्लेस कर सकते हैं. खबरें है कि सोनी टीवी इन दोनों कॉमेडियन को लेकर नया शो जल्द ही लांच करने का प्लान कर रहा है.

वहीं सोनी का प्रतिद्वंदी चैनल एक नया शो खिचड़ी लेकर आ रहा है जिसको लेकर अब कपिल के शो पर खतरे की घंटी लटक रही है.

 

आईपीएल के सीजन में डॉक्टर गुलाटी और भाबी जी का नया शो 

आईपीएल का सीजन शुरू हो गया है और सभी को इसका फीवर चढ़ा हुआ है. ऐसे में इस समय हर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर नया शो लांच करने से पहले 100 बार सोंचता है. तो वहीं डॉक्टर गुलाटी और भाबी जी का नया शो दन दना दन जियो टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है. इसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

 

ऐसे में क्या इन सब के बीच कपिला का जादू फिर नहीं चल पायेगा, यह सवाल कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के फैंस को काफी परेशान करता है. लेकिन वो कहते हैं न “बाप बाप ही होता है और शेर को पिंजड़े में बंद करने से वो दहाड़ना नहीं भूल जाता है“. तो ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की कॉमेडी किंग कपिल एक बार फिर धमाकेदार वापसी करेंगे. बहरहाल अभी उनका समय सही नहीं चल रहा है. लेकिन जल्द फिर वह टीवी पर राज करेंगे.

Related Posts