‘सीता’ का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ ले रही हैं करीना? इसपर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा..

Kareena on Paying Sita in Movie

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लंबे समय बाद वह आमिर के साथ नजर आने वाली हैं. इस सुपरहिट जोड़ी की फिल्म ‘लाल सिंह’ काफी सुर्ख़ियों में है जो 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच फिल्म का प्रमोशन भी जारी है और शानदार अंदाज में आमिर ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए प्रोमोशन कर रहे हैं.

वहीं करीना का एक किरदार को लेकर काफी समय से चर्चा होती रहती है. यह किरदार है सीता माता का जिसको लेकर अब अभिनेत्री ने दिलचस्प खुलासा किया है. दरअसल पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आई हैं कि फिल्म ‘रामायण’ में करीना ‘सीता’ का रोल कर सकती हैं.

kareena kapoor On Sita role

इसके लिए उन्हें बहुत ज्यादा फीस भी ऑफर की गई है. यह फीस एक 2 नहीं बल्कि12 करोड़ रुपए बताई जा रही है. ऐसे में अब करीना ने खुद इस रोल को लेकर बड़ा दिलचस्प खुलासा किया है जो अब चर्चा में आ गया है.

जाहिर है आमिर और करीना की फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. इससे पहले भी आमिर और करीना की जोड़ी ने शानदार फिल्में दी हैं. तो वहीं बेबो अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने सोशल मीडिया पर अपनी इमेज को लेकर बात की.

Aamir or Kareena on Koffee With karan

उन्होंने कहा, “मैं कोई ब्रांड नहीं हूं, मुझे लगता है कि लोग मुझे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि मैं हमेशा रियल रहने की कोशिश करती हूं. वह आगे कहती हैं- मेरे पास 5 एजेंसी, 4 पीआर के लोग और 3 मैनेजर नहीं है. जो मुझे बताएं कि मुझे यह इंटरव्यू करना चाहिए.

मुझे यह पोस्ट करना चाहिए या फिर बैठकर किसी बा’रे में प्लान बनाएं. मैं यह सब नहीं कर सकती हूं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है. करीना आगे कहती हैं- मेरे दो बच्चे, फैमिली और फ्रेंड्स हैं, मेरी भी एक लाइफ है और मेरे पास इतना सब करने के लिए वक्त नहीं है.”

kareena kapoor on Sita Role and Fees

दरअसल यह बातें करीना ने Zoom टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताई. उन्होंने फिल्म के रोल पर बात करते हुए कहा, “मुझे यह फिल्म कभी ऑफर हुई ही नहीं, इसलिए मुझे नहीं पता कि मुझे इस कैटेगरी में क्यों रखा जा रहा है, मैं इस फिल्म के लिए कभी पसंद थी ही नहीं.

यह सारी बनाई गई खबरें हैं, हर दिन लोग बातें बनाने के लिए कुछ न कुछ ढुंढते हैं, मुझे नहीं पता कि यह सब आता कहां से है. आज के समय में 100 तरह के मीडिया प्लेटफॉर्म हैं और बहुत सारी बातें कही जाती हैं.

kareena on Social Life

तो क्या हम अपना काम करें या फिर इन लोगों को क्लेरिफाई करते रहें?” जाहिर है करीना खुलकर अपनी बात को रखने के लिए जानी जाती हैं और इन सब चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. वहीं अब उनका यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते भी नजर आ रहे हैं. तो उधर उनकी फिल्म को लेकर भी लोग काफी वेट कर रहे हैं.